आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिर दिखे एक साथ, करीना कपूर खान की क्रिसमस पार्टी में हुए शामिल, देखें तस्वीरें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कल रात करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के घर क्रिसमस पार्टी में शामिल हुए थे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कल रात करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के घर क्रिसमस पार्टी में शामिल हुए थे। रणबीर और आलिया बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं। ख़बर के मुताबिक दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

रणवीर और आलिया ने ब्लू कलर कॉम्बिनेशन ड्रेस पहना था। रणवीर ब्लू डेनिम जीन्स और ग्रे कलर का टी-शर्ट और आलिया ने ब्लू कलर का वन पीस शॉर्ट ड्रेस पहना था। इस फोटो में आप देख सकते हो की आलिया आते ही रणबीर उनके गले में हाथ डालकर हस्ते हुए दोनों चले जाते हैं।

वर्कफ़्रंट की बात करे तो, आलिया और रणबीर ब्रह्मास्त्र फिल्म नज़र आएंगे। इस फिल्म से जुडी ख़बर यह मिली हैं की ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका कर रणवीर सिंह मुख्य किरदार निभाने वाले हैं।

ये भी पढ़े : आलिया, रणबीर, सारा, मलाइका, अर्जुन शामिल हुए सैफ और करीना की क्रिसमस पार्टी में, देखें फोटोज

हाल ही में रणवीर और आलिया ने बनारस के घाट पर एक गाना शूट किया था। वहां के रहिवासियों ने फोटो और वीडियो निकालकर सोशल मीडिया पर अपलोड किये जिसके वजह इंटरनेट खूब वायरल हुए हैं।