आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से वीडियो हुआ लीक, हो रहा है इंटरनेट पर वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों अयान मुख़र्जी (Ayan Mukherjee) के निर्देशन बानी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दोनों अयान मुख़र्जी (Ayan Mukherjee) के निर्देशन बानी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं। ब्रह्मास्त्र की फिलहाल शूटिंग चल रही हैं और सेट से काफी सारे फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में रणबीर और आलिया पर फिल्माया गाना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में दोनों स्टार थिरकते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले आलिया भट्ट अकेले नाचती हैं उसके बाद रणबीर कपूर उन्हें ज्वाइन करते है।

वायरल वीडियो में रणबीर और आलिया की केमेस्ट्री काफी क्यूट लग रही है। वीडियो में आलिया ने व्हाइट टॉप, ब्लू जींस के साथ रेड कलर का लॉन्ग शर्ग पहना है। वहीं, रणबीर हुडी और डेनिम के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो काफी एंटरटेनिंग है। यह वीडियो किसी फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन भी लीड रोल निभाने वाले हैं। कुछ दिन पहले आलिया और अमिताभ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें आलिया और अमिताभ ने एक दूसरे को गले लगा रखा था। ये तस्वीर खुद अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

ये भी पढ़ें: Brahmastra: अमिताभ बच्चन ने आलिया भट्ट के साथ शेयर की तस्वीर, एक्ट्रेस की टैलेंट के बारे में कहीं ये बात

बता दें, ब्रह्मास्त्र 5 भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी- हिंदी, तमिल, तेलगु, कनाडा और मलयालम।बता दें, अयान को करीब 6 साल लगे इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लिखने के लिए। इसलिए वह किसी भी किसम का जोखिम नहीं उठाते है ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ डेट आगे कर दी है। अब यह फिल्म 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज़ होगी।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो