Alia Bhatt: आलिया भट्ट के बेबी शॉवर की तस्वीर आई सामने, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए साल 2022 बेहद ख़ास बना हुआ है. ये साल आलिया की जिंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. इस साल एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू किया.

Alia Bhatt Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए साल 2022 बेहद ख़ास बना हुआ है. ये साल आलिया की जिंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. इस साल एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू किया. इसके बाद उन्होंने फैंस से प्रेगेंसी की गुड न्यूज शेयर की. अब आलिया के बेबी शॉवर की तस्वीर सामने आई है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बेबी शॉवर की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बेबी शॉवर के मौके पर आलिया ने येलो कलर का सिंपल सा अनारकली सूट कैरी किया हुआ है. सूट के साथ उन्होंने बड़ा सा मांग टीका पहना हुआ है. मांग टीके ने आलिया की खूबसूरती में चार चांद लगा दिये हैं. फोटो में एक्ट्रेस की सादगी देखते ही बनती है.

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

इस तस्वीर में आलिया भट्ट के साथ उनकी बड़ी बहन शाहीन भट्ट और दोस्त आकांक्षा रंजन भी नजर आ रही हैं. दोस्तों और बहन के साथ अपने खास पल को एंजॉय करती आलिया का चेहरा खिला-खिला लग रहा है.

यह भी पढ़ें: GodFather Twitter Review: रिलीज हुई चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’, जानें फैंस का रिएक्शन

आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने उनके बेबी शॉवर की फोटोज अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं. तस्वीरों में आलिया बेहद प्यारी लग रही हैं. उनकी क्यूटनेस फैंस का दिल जीत रहती है. वहीं आलिया के चहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ झलक रहा है.

इस तस्वीर में आलिया भट्ट के साथ उनकी बड़ी बहन शाहीन भट्ट और दोस्त आकांक्षा रंजन भी नजर आ रही हैं. दोस्तों और बहन के साथ अपने खास पल को एंजॉय करती आलिया का चेहरा खिला-खिला लग रहा है.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.