करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा, नशे की हालत में आलिया भट्ट ने की थी ऐसी हरकत !!

इन दिनों मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) अपने फेमस चैट शो कॉफी विद करण को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. यह करण जौहर (Karan Johar) के शो का सातवां सीजन है और अभी तक इस शो में बहुत से सेलिब्रिटीज को देखा जा चुका है. हर बार की तरह इस बार भी करण जौहर (Karan Johar) सभी सितारों से एक से बढ़कर एक सवाल पूछ रहे हैं और सितारे उनकी बातों का बहुत सोच समझकर जवाब दे रहे हैं. इस हफ्ते करण जौहर (Karan Johar) के शो में बॉलीवुड के दो हैंडसम हंक अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और विकी कौशल मेहमानों के रूप में नजर आने वाले हैं.

इस शो के दौरान करन जौहर (Karan Johar) ने इस बात का खुलासा किया कि, आलिया भट्ट ने एक बार शराब के नशे में विक्की कौशल को फोन मिलाया था. तब तक विक्की की शादी कैटरीना कैफ से नही हुई थी. विक्की कौशल ने पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के ‘होटल सिक्स सेंसस फोर्ट बरवारा’ में अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ शादी की थी उनकी शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे.

करण जौहर (Karan Johar) ने बताया सच

नशे में अपने फोन मिलाने वाले किससे को याद करते हुए करन जौहर (Karan Johar) ने कहा कि, ‘एक बार मैंने और आलिया ने नशे में विकी कौशल को फोन मिलाया था. हम लोग वाइन पी रहे थे और सितारों की ओर निहार रहे थे और उस समय हम यह सोच रहे थे कि हम आखिर किसे कॉल करें? ये बात विक्की और कैटरीना की शादी से कुछ ही समय पहले की है हम दोनों ही कैटरीना को काफी लंबे समय से जानते हैं लेकिन विक्की को हमने बाद में काफी देर से जाना.’आगे बढ़ते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने यह कहा कि, ‘कैटरीना की शादी, हमारे लिए एक बहुत ही इमोशनल और खुशी वाला पल था’.

ये मेहमान आएंगे नजर

करण जौहर (Karan Johar) के शो में अक्सर सेलिब्रिटीज अपने पुराने किस्से दोहराते हुए देखा जाता है, लेकिन बहुत बार उन्हें इसकी वजह से कंट्रोवर्सीज का सामना भी करना पड़ता है. इस शो के अगले एपिसोड में कृति सेनन-टाइगर श्रॉफ, कियारा आडवाणी-शाहिद कपूर और वरुण धवन-अनिल कपूर आदि सितारों को मेहमानों के रूप में देखा जाएगा.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।