आलिया भट्ट इतने महंगे हैंडबैग के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, इसकी कीमत हो सकती है आपकी सालाना कमाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में अपनी मां सोनी राजदान (Soni Razdan) के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। इस दौरान आलिया काफी क्यूट लग रही थी। साथ ही उन्होंने अपने हाथ में एक येलो कलर का बैग लिया हुआ था। जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी।

मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी मां सोनी राजदान के साथ आलिया भट्ट (फोटो-विरल भयानी)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) उन एक्ट्रेस में से एक है जो हमेशा अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को टक्कर देने वाली आलिया भट्ट भी कोई नया लुक अपनाने से झिझकती नहीं हैं। हाल ही में आलिया अपनी मां सोनी राजदान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई। आलिया हमेशा की तरह काफी प्यारी लग रही थी लेकिन उनके इस लुक में जिसने हमारा सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो था उनका चमचमाता येलो बैग।

जी हां, स्टाइल क्वीन की लिस्ट में शामिल आलिया भट्ट मुंबई एयरपोर्ट पर लैवेंडर कलर (पर्पल कलर से थोड़ा हल्के कलर को लैवेंडर कहा जाता है) के को-ऑर्ड सूट में नजर आई। वहीं वाइट सनग्लासेस और स्नीकर्स के साथ आलिया ने अपने बालों को हाई पोनीटेल के साथ स्टाइल किया हुआ था। मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपकलर लगाए आलिया बेहद ही क्यूट लग रही थीं। अपने इस लुक में चार-चाँद लगाने के लिए आलिया ने एक येलो कलर का बैग अपने हाथ में लिया हुआ था।

येलो कलर का ये बैग आलिया भट्ट के लुक को पूरी तरह कम्पलीट कर रहा था। अपने इस लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए आलिया भट्ट ने लाखों रुपए खर्च कर दिए अब आप पूछेंगे कैसे। तो रुकिए जनाब हम आपको बताते हैं, आलिया भट्ट ने जिस बैग को अपने हाथ में लिया हुआ था उसकी कीमत तकरीबन 1,19,422 रुपये है। हिंडमर्च कंपनी के इस बैग पर ‘Love is Unthinkable Without You’ लिखा हुआ था।

यहां देखिए आलिया का एयरपोर्ट लुक…

आपको बता दें आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर नजर आने वाले है। यह फिल्म साल 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

यहां देखिए आलिया भट्ट का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़े: फिल्म भारत की वजह से कैटरीना कैफ का बर्थडे हुआ खास, एक्ट्रेस ने सलमान खान और अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।