आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के परिवार संग मनाया नए साल का जश्न, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के परिवार संग नए साल का जश्न मनाया। न्यू ईयर ईव पर वह कपूर परिवार द्वारा शेयर की गई फोटो में नजर आईं।

रणबीर कपूर के परिवार संग आलिया भट्ट ने मनाया नए साल का जश्न।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) न्यू ईयर ईव पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के परिवार संग नजर आईं। रणबीर की मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बीती शाम की जो एक फोटो शेयर की है उसमें आलिया उनके परिवार के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में ऋषि कपूर, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni), रिद्धिमा के पति भरत साहनी और उनकी बेटी भी नजर आ रही है।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मौजूदगी उनकी कपूर परिवार में अहमियत का बखान करने के लिए काफी है। दरअसल पिछले काफी समय से मीडिया में रणबीर और आलिया के लिंकअप की खबरें चल रही हैं लेकिन दोनों ने कभी इसे सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया।

देखें कपूर परिवार की तस्वीरें व वीडियो…

दरअसल रणबीर और आलिया इन दिनों अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी मुख्य किरदार में हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल मई में रिलीज होगी। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर और आलिया एक दूसरे के करीब आए थे। जिसके बाद से वह कई मौकों पर एक साथ नजर आ चुके हैं।

गौरतलब है कि रणबीर के पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल सितंबर से न्यूयॉर्क में हैं। उस समय यह खबर आई थी कि उन्हें कैंसर है लेकिन कपूर परिवार ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया था। पति के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए नीतू कपूर (Neetu Kapoor) समय-समय पर वहां की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बॉलीवुड के कई कलाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का हाल जानने के लिए न्यूयॉर्क जा चुके हैं। हाल ही में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की वेब सीरीज ‘राजमा-चावल’ डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है।

देखें ये वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।