आलिया भट्ट ने किया ‘चोली के पीछे’ पर जबरदस्त डांस, देखते ही देखते वीडियो हो गया वायरल, देखें वीडियो

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उनके फैंस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आलिया अपनी दोस्तों के साथ 'चोली के पीछे' गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं।

आलिया भट्ट की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दिन ब दिन बढ़ते जा रहा है। कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 13000 पार कर गई है। ऐसे में बॉलीवुड सेलब्रिटीज़ शूटिंग बंद होने के कारण अपने परिवारों के साथ समय बिता रहे है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, और भी कई सेलिब्रिटीज इन दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। और अपने फैंस को तस्वीरों और वीडियो के जरिये अपडेट कर रहे है।

हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उनके फैंस ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आलिया अपनी दोस्तों के साथ ‘चोली के पीछे’ गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। आलिया भट्ट का डांस वीडियो फिल्मफेयर के ऑफिशल अकाउंट पर पोस्ट किया है।

आलिया भट्ट अपने सोशल मीडिया के जरिये लोगों को घर में रहने के लिए अपने पोस्ट के जरिये कह रही है। हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी के कहने पर पूरे देश में 9 मिनट के लिए घर की बत्ती बुझाकर दिया जलाये थे। आलिया ने भी अपने घर में दीपक जलाकर एकता दिखाई थी।

बता दें, कोरोना एक महामारी बीमारी है और यह बीमारी चाइना के वुहान से पूरे देश में फ़ैल चूका है। इस बीमारी अभी तक कोई इलाज़ नहीं मिला है। इस से बचना हैं तो सोशल डिस्टन्सिंग मेन्टेन करे और सरकार द्वारा बताये गए नियमों का पालन करे, यही एक रास्ता है इस बीमारी से बचने का।

आलिया की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अहम् किरदार में नजर आयेंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से रुक गई है। इसके अलावा आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘तख्त’ और ‘RRR’ में नजर आएंगी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: