आलिया भट्ट ने बेस्ट फ्रेंड की शादी में झिंगाट, लैम्बोर्गिनी और कोका कोला गाने पर सबको नचाया, देखिए वीडियो

कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट अपनी बचपन की दोस्त देविका आडवाणी की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली आई थीं। यहां उन्होंने अपनी सहेलियों संग जमकर मस्ती की। सहेलियों संग आलिया के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
आलिया भट्ट ने बेस्ट फ्रेंड की शादी में झिंगाट, लैम्बोर्गिनी और कोका कोला गाने पर सबको नचाया, देखिए वीडियो
आलिया भट्ट अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में शिरकत करने के लिए दिल्ली आई थीं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री आलिया भट्ट इस समय अपने सो-कॉल्ड बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ स्विट्जरलैंड में हैं। बॉलीवुड के तमाम सितारे स्विट्जरलैंड गए हुए हैं। दरअसल वहां कोई अवॉर्ड फंक्शन नहीं चल रहा बल्कि एशिया के सबसे अमीर कारोबारी मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी चल रही है। कुछ दिन पहले आलिया अपनी बचपन की दोस्त देविका आडवाणी की शादी में शिरकत करने के लिए दिल्ली आई थीं। यहां आलिया ने सभी सहेलियों के साथ जमकर मस्ती की। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे।

वायरल हो रहे वीडियो में आलिया भट्ट के तीन डांस वीडियो भी हैं। इन तीनों वीडियो में आलिया अपनी सहेलियों संग ‘झिंगाट’, ‘लैम्बोर्गिनी’ और ‘कोका कोला तू’ गानों पर डांस कर रही हैं और उन्हें डांस स्टेप्स भी सिखा रही हैं। आलिया भट्ट के फैंस इसे खूब शेयर कर रहे हैं और अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के प्रति प्यार जता रहे हैं। इन वीडियोज़ से हटकर बेस्ट फ्रेंड की शादी में आलिया को भावुक होता देख सभी हैरान भी हुए थे।

देखिए आलिया भट्ट के वीडियो…

दरअसल आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह मेहमानों की मौजूदगी में अपनी दोस्त से कहती हैं, ‘आई लव यू, मैं बहुत खुश हूं कि तुम्हें इतना अच्छा जीवनसाथी मिला है। सच कहूं तो तुम बहुत अजीब लड़की हो और ये (दूल्हा) तुम्हें हमेशा अजीब ही रहने देगा क्योंकि वो तुम्हें ऐसे ही प्यार करता है।’ आलिया दूल्हे के घरवालों से कहती हैं कि देविका का उनके घर में स्वागत करने के लिए वह उनका शुक्रिया अदा करती हैं।

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अप्रैल में रिलीज होने जा रही मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, हितेन तेजवानी समेत कई बड़े सितारे नजर आएंगे। इसी साल दिसंबर में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और नागार्जुन स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होगी। रणबीर कपूर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply