Alia Bhatt Dinner Date: ससुराल वालों के साथ आलिया भट्ट ने किया डिनर, फोटोज हुईं वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बाद इन दिनों अपने आने वाली फिल्मी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यक्त हैं। एक्ट्रेस लंदन में अपने हॉलीवुड डेब्यू की तैयारियां कर रही हैं। इस बीच आलिया ने समय निकालकर अपने ससुराल वालों के साथ डिनर किया। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है।

ससुराल वालों के साथ आलिया भट्ट (फोटो: इंस्टाग्राम)

Alia Bhatt Dinner Inside Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बाद इन दिनों अपने आने वाली फिल्मी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में व्यक्त हैं। एक्ट्रेस लंदन में अपने हॉलीवुड डेब्यू की तैयारियां कर रही हैं। इस बीच आलिया ने समय निकालकर अपने ससुराल वालों के साथ डिनर किया। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है।

वायरल हो रही तस्वीरों में आलिया भट्ट अपने सुसराल वालों के साथ डिनर डेट एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर की फैमिली के काफी सारे लोग लंदन में हैं और ऐसे में आलिया ने शूटिंग से ब्रेक लेकर उनसे मुलाकात की और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया।

रणबीर के चचेरे भाई अरमान जैन ने इंस्टाग्राम पर अपने फैमिली मेंबर्स के साथ एक फोटो पोस्ट की। जिसमें सभी एक दूसरे के साथ ग्रुप पोज देते दिखाई दे रहे हैं जिसे देखने के बाद साफ है सभी ने इस डिनर के खूब मजे लिए!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं फोटोज में आप देख सकते हैं कि आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, रीमा जैन, रितु नंदा और नताशा नंदा के साथ बैठी नजर आ रही हैं। अरमान और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा और रीमा आलिया के पीछे खड़े हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स के ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसे एक स्पाई थ्रिलर के रूप में पेश किया गया है। फिल्म में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी हैं। इसका निर्देशन ब्रिटिश फिल्ममेकर टॉम हार्पर करेंगे। ग्रेग रूका और एलीसन श्रोएडर ने स्क्रिप्ट लिखी है। इसी के साथ आलिया, अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ भी दिखाई देंगी। फिल्म 2डी और 3डी में 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने किया ‘लहराए हवा में जुल्फ’ गाने पर डांस! वीडियो को मिले लाखों व्यूज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.