करिश्मा कपूर की जबरा फैन है आलिया भट्ट, कपिल शर्मा के शो में बताया हर पार्टी में करती थीं उनके इस गाने पर डांस

द कपिल शर्मा शो के दौरान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी बचपन की यादों को ताजा करते हुए नजर आएं। शो के अंदर एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म दिल तो पागल है के गाने ले गई ले गई के साथ अपनी बचपनी की यादों को लोगों के साथ शेयर करती हुई दिखाई दी।

करिश्मा कपूर की फैन हैं आलिया भट्ट (इंस्टाग्राम)

टीवी टीआरपी लिस्ट में द कपिल शर्मा शो इस वक्त धमाल मचा रहा है। इस बार शो में गल्ली बॉय की स्टार कास्ट शामिल होने पहुंची थी। एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कपिल शर्मा के साथ मिलकर शो में चार चांद लगा दिए थे। इस दौरान दोनों स्टार्स ने कुछ ऐसी बातें बताई जो शायद ही किसी को पता होगी। शो में आलिया भट्ट ने बताया कि वो करिश्मा कपूर की फिल्म दिल तो पागल है के गाने ले गई ले की बहुत बड़ी दीवानी थी। आलिया भट्ट को यह गाना इतना पसंद था कि उन्होंने इसकी एक सीडी भी बनवाई हुई थी।

दरअसल द कपिल शर्मा शो के दौरान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अपनी बचपन की यादों को ताजा करते हुए नजर आएं। कपिल के शो के अंदर एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म दिल तो पागल है के गाने ले गई ले गई के साथ अपनी बचपनी की यादों को लोगों के साथ शेयर करती हुई दिखाई दी। आलिया ने बताया कि वो इस गाने की इतनी बड़ी दीवानी थी कि उन्होंने ये तय किया था कि वह इस गाने की सीडी हर पार्टी में ले जाएंगी, ताकि वो इसी पर डांस कर सकें। इसके बाद कपिल शर्मा की डिमांड पर आलिया भट्ट ने ये गाना गया और रणवीर सिंह करिश्मा कपूर बनकर डांस करते हुए नजर आएं। इस पूरे मौके का लुफ्त दर्शकों ने खूब उठाया।

इसके साथ ही शो के अंदर कपिल शर्मा फनी बॉय बनते हुए नजर आए। कपिल के फैंस उनकी तस्वीर के साथ फनी बॉय नाम वाला एक पोस्टर लेकर  आए हुए थे। जिसे देखकर दोनों स्टार्स की हंसी नहीं रुक पाई। इस दौरान आलिया भट्ट ने माजकिया अंदाज में कहा कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है और इसे डायरेक्ट जोया अख्तर करेंगी। इस दौरान दर्शक इस पूरे मौके को एंजॉ करते दिखाई दिए।

यहां देखिए आलिया भट्ट की तस्वीरें

आलिया का हर अंदाज है निराला

यहां देखिए आलिया भट्ट से जुड़ा वीडियो

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।