वाराणसी में चल रही थी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग, आलिया भट्ट की वजह से 3 दिन पहले ही हुआ पैकअप

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म (Brahmastra Movie) की शूटिंग वाराणसी में चल रही थी। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अगले तीन दिनों तक एक गाना फिल्माना था, लेकिन आलिया के बीमार हो जाने की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई।

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। (फोटो- एपीएच इमेजेस)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Movie) की शूटिंग पिछले कई दिनों से वाराणसी में चल रही थी। अगले तीन दिनों में फिल्म का पैकअप होना था, लेकिन आलिया के बीमार होने की वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। आलिया और रणबीर मुंबई लौट आए हैं। सोमवार शाम दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अगले तीन दिनों तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को फिल्म का एक गाने की शूटिंग करनी थी। सोमवार को शूटिंग के दौरान अचानक आलिया के पेट में दर्द होने लगा। वह शूटिंग जारी रखना चाहती थीं, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने पैकअप करने का फैसला किया। अब ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के इस गाने के लिए रणबीर और आलिया नवंबर में एक बार फिर काशी नगरी आएंगे।

सोमवार शाम को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान रणबीर आलिया का काफी ख्याल रखते दिखे। सोमवार को ही एक्ट्रेस ने स्पेशलिस्ट से अपना चेकअप कराया। फिलहाल तबियत ठीक होने तक आलिया मुंबई में ही आराम करेंगी। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग के दो शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। सबसे पहले इसकी शूटिंग मुंबई में हुई थी और फिर बुल्गारिया में करीब एक महीने का शेड्यूल रखा गया था।

‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म (Brahmastra Movie Release Date) में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी।

काशी में लिखी जा रही ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी, कुछ यूं शूटिंग करते दिखे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

मुंबई से वाराणसी के लिए निकले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।