मां बनने के बाद आलिया भट्ट का पहला पोस्ट, ऐसे जाहिर की अपनी खुशी!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जून में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी, तब से उनके चाहने वाले और फैंस इस खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं अपनी बच्ची को जन्म देने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का पहला पोस्ट सामने आया है.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor First Baby: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने पहले बच्चे का स्वागत कर लिया है. 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे इस बॉलीवुड जोड़े ने रविवार को अपनी बच्ची का स्वागत किया. जब से आलिया ने जून में अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी, तब से उनके फैंस और फैंस इस खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं अपनी बच्ची को जन्म देने के बाद आलिया का पहला पोस्ट सामने आया है. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर लक्ष्मी ने दी दस्तक, इस कपल ने अपनी पहली संतान का किया स्वागत!

आलिया ने किया पोस्ट :

मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में रविवार को बेटी को जन्म देने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी मां बनने की खुशी अपने फैन्स से शेयर की है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt Baby) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा नोट शेयर किया है. इस नोट में उसने लिखा,  ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज़. हमारा बेबी आ गया है. वो बिलकुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है. अभिभावक बनने की खुशी महसूस हो रही है.’

शादी के बंधन में बंधे:

आपको बता दें, चार साल से ज्यादा एक दूसरे को डेट करने के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को एक्टर के मुंबई स्थित घर ‘वास्तु’ में एक शानदार समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे. आलिया के मां बनने के बाद उन्हें झोलिया भर-भर कर बधाइयां मिल रही है. आलिया (Alia Bhatt) के काम की बात करें तो वो निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी होंगे. दूसरी तरफ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो निर्देशक लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: HBD Kapil Sharma: कपिल शर्मा का था उनकी क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस के साथ सीक्रेट अफेयर, करने वाले थे शादी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.