Alia Bhatt: आलिया भट्ट के चेहरे पर दिखा प्रेगनेंसी ग्लो, फिल्म के प्रमोशन के दौरान फ्लॉन्ट किया बेबी बंप!!

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही अपने पहले बच्चे के आने की तैयारी कर रहे हैं. हाल ही में आलिया उनकी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही उनकी फिल्म ‘ डार्लिंग्स ‘ से एक फिल्म निर्माता के रूप में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. आलिया भट्ट जो कि जल्द ही रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रही हैं, अभी अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में आलिया को मुंबई में देखा गया था जहां पर वह अपनी फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन के लिए निकली थी.

डार्लिंग्स के प्रमोशनल इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही हैं, क्योंकि इन तस्वीरों में आलिया भट्ट का बेबी बंप नजर आ रहा है, और उनके चेहरे पर एक तरह का प्रेगनेंसी ग्लो भी देखने को मिल रहा है.

कुछ ऐसी है आलिया भट्ट की फिल्म की कहानी

आलिया भट्ट की डार्लिंग्स एक अजीबोगरीब मां बेटी की जोड़ी की एक अनोखी कहानी है. यह दोनों इस दुनिया में अपनी जगह खोजने की कोशिश करते हुए विचित्र परिस्थितियों से गुजरती हैं. यह फिल्म एक डार्क कॉमेडी है जो कि मुंबई के एक रूढ़िवादी निम्न मध्य वर्गीय पड़ोस के पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट की गई है, और इन दो महिलाओं का जीवन पता लगाती है क्योंकि वह असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार पाते हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ आएंगे नजर

आलिया भट्ट को जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी ईशा का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. इस फिल्म में वह पहली बार अपने पति रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने माथे पर नेपोटिज्म का टैग होते हुए भी, अपने गजब के अभिनय से सभी दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है. आलिया को आखरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में देखा गया था जिसमे अभिनय के लिए उन्हें बहुत ज्यादा सराहा भी गया था.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।