फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ अपने स्कूल पहुंची आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने किया ये काम

आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र के साथ अयान मुखर्जी। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Brahmastra director Ayan Mukerji) के साथ एक साथ स्पॉट हुई हैं। दोनों अपने आलिया भट्ट के मुंबई स्थित स्कूल जमनाबाई नरसी स्कूल गए थे। एक्ट्रेस ब्लैक जंपसूट में काफी प्यारी दिख रही थीं। वह काफी खुश दिखाई दे रही थीं। उन्हें किसी विशेष वजह से स्कूल में बुलाया गया था। आलिया भट्ट ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी।

सड़क 2 (Sadak 2) की एक्ट्रेस ने अपने स्कूल जाने के बारे में बताया। वह अपने स्कूल में हुए एक इवेंट की जज को करने गई थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से अयान मुखर्जी के साथ जज की चेयर बैठे हुई फोटो शेयर की और अपने फैंस और फॉलोवर्स को ये जानकारी दी। आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) अपनी एक्साइटमेंट किसी से छुपा नहीं सकी और वह लगातार मुस्कराती और खुश नजर आ रही थीं। इस फोटो के दौरान उनकी स्माइल कुछ ऐसा ही बता रही है।

यहां देखिए आलिया भट्ट का इंस्टाग्राम पोस्ट-

आलिया भट्ट ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा,’वापस स्कूल जाने से ज्यादा कोई भी बेहतर फीलिंग नहीं हो सकती है।’ इस तस्वीर में दो नेमकार्ड भी रखे हुए हैं। एक पर आलिया भट्ट का नाम और दूसरे पर अयान मुखर्जी का नाम लिखा है। इसके पीछे के बैकग्राउंड बैनर में कल्चरल इवेंट नाम केसकेड लिखा है। आपको बता दें कि अयान मुखर्जी, आलिया भट्ट और वरुण धवन काफी अच्छे दोस्त हैं।

मौनी राय ब्रह्मास्त्र में निभाएंगी विलेन का किरदार 

अयान मुखर्जी फिल्म ब्रह्मास्त्र  (Brahmastra  Movie) को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग बनारस से लेकर दुनिया के कई बड़े देशों में हो रही है। फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। मौनी रॉय फिल्म में विलेन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी।

जानिए ‘ब्रह्मास्त्र’  में मौनी रॉय को कैसे मिला विलेन का किरदार…

वीडियो में देखिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर क्यों भड़कीं कंगना रनौत…

 

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।