वरुण धवन के साथ स्टारडम की तुलना पर आलिया भट्ट ने कहा कुछ ऐसा

अपनी और वरुण धवन की तुलना पर आलिया भट्ट का रिएक्शन

अपनी और वरुण धवन की तुलना पर आलिया भट्ट का reaction

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सफलता के उंचाईयों को छू रही है। पिछले दिनों रिलीज हुई उनकी फिल्म राज़ी अब जल्दी ही १०० करोड़ के क्लब में शामिल होगी। आलिया के फिल्मों की बात करें तो, उड़ता पंजाब, २ स्टेट और हाइवे में अपने एक्टिंग के जलवे बिखेरे। वहीं फिल्म राज़ी से आलिया का किरदार लोगों के ज़हन में बस चूका है। जिस वजह से आलिया की फैन फॉलोविंग बढ़ चुकी है। एक इंटरव्यू में आलिया को उनके स्टारडम के बारे में पूछा गया। इस दौरान आलिया ने वरुण धवन के साथ अपनी तुलना की। आलिया के मुताबिक, वरुण धवन की फैन फॉलोविंग उनसे ज्यादा है।

आलिया भट्ट ने कहा, ‘ मुझे खुशी है कि मेरी फिल्में अच्छी तरह से सफल हो रही है, लेकिन मुझे यही तक नहीं रुकना है। मेरी फिल्मो का सफर लंबे तक चलेगा। जबकि, मुझे यह बात कहने में बिलकुल भी शर्म नहीं आती की मेरे से ज्यादा वरुण धवन की फैन फॉलोविंग ज्यादा है। वह खुद के लिए अच्छा कर रहे है और मैं भी अपनी फैन फॉलोविंग को बढ़ाने की कोशिश करुँगी। इसीलिए मै स्टारडम जैसी चीज़ो में विश्वास नहीं रखती’ ।

वहीँ विराट कोहली ने एक फिटनेस चैलेंज अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया था और उसके बाद अनुष्का ने ये चैलेंज वरुण धवन को दिया था। वरुण ने भी अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया और फिर आलिया भट्ट को ये चैलेंज दिया जिसका जवाब आलिया ने ऐसे दिया। आलिया ने ट्वीट कर लिखा, चैलेंज एक्सेप्टेड मेरे दोस्त…लेकिन एक दिन के लिए रुक जाओ क्योंकि मैं अभी तुम्हारे साथ शूटिंग में बिजी हूं।

खैर, फिल्म राज़ी से आलिया भट्ट ने अपनी फैन फॉलोविंग तो बढ़ा ली है। इस फिल्म में आलिया के अलावा विकी कौशल, जयदीप अहलावत, शिशिर शर्मा, रजित कपूर, सोनी राजदान, आरिफ जकारिया और अमृता खानविलकर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। ‘राजी’ विनीत जैन, करण जौहर, हीरु जौहर और अपूर्व मेहता ने प्रड्यूस किया है और इसे को-प्रड्यूस किया है प्रीति शाहनी ने।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.