आलिया भट्ट ने चालाकी से छुपाया अपना बेबी बंप , बिना मेक अप भी लग रही है बेहद सुंदर !!

हाल ही में, जल्द ही मां बनने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही हैं जहां पर वह बेहद ही चालाकी से बेबी बंप छुपाती हुई नजर आ रही है

हाल ही में, जल्द ही मां बनने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही हैं जहां पर वह बेहद ही चालाकी से बेबी बंप छुपाती हुई नजर आ रही है इस फोटो में आलिया के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर भी शामिल है।ब्रह्मास्त्र फिल्म की अभिनेत्री आलिया भट्ट जिन्होंने हाल ही में अपने गर्भवती होने की खबर सभी के साथ साझा की है अभी फिलहाल लंदन में अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के लिए शूटिंग कर रही हैं ।

आलिया और उनकी बहन शाहीन भट्ट को अभी हाल ही में उनकी आंटी इन लॉ रीमा जैन और परिवार के साथ डिनर करते हुए देखा गया था । फिल्म निर्माता करण जौहर भी उस रेस्टोरेंट में इस फैमिली डिनर का एक हिस्सा बने थे। वहीं से जल्द ही मां बनने वाली आलिया भट्ट की एक अंधे की फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें कि में करण जौहर के साथ लंदन में पोस्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट ने छुपाया बेबी बंप

इस फोटो में आलिया ने एक ब्लैक रंग की ड्रेस पहनी हुई है और वह बिना मेकअप के भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं इस तस्वीर में अभिनेत्री बेहद ही चालाकी से अपने बेबी बंप को छुपा रही हैं। आलिया भट्ट करण जौहर के साथ पोज कर रही हैं और वे दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे हैं। इसके साथ की बाकी और तस्वीरों में आलिया शाहीन रीमा और परिवार के बाकी सभी सदस्यों के साथ बैठे हुए एंजॉय करती नजर आ रही हैं।अभी हाल ही में रणवीर सिंह की के आलिया के साथ लंदन में खींची गई एक तस्वीर बेहद वायरल हुई थी ।

ऐसा लगता है कि, यह दोनों सितारे अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का सीक्वेंस शूट कर रहे हैं । रणवीर ने कैप्शन में लिखा था ” मैने रॉकी और रानी” को ढूंढ लिया ।आलिया लंदन सैफ अली खान और करीना कपूर से भी मिली थी।

नई मेहमान के आने की खुशी से सभी फैंस है उत्सुक

आलिया ने हाल ही में अपने अल्ट्रासाउंड की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और सभी फ्रेंड्स को अपने प्रेग्नेंट होने की खबर बताई थी आलिया और उनके पति रणबीर कपूर अपने पहला बच्चा उम्मीद कर रहे हैं, और इस खबर को सुनकर उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।