रणबीर कपूर को हद से ज्‍यादा म‍िस कर रही हैं आलिया भट्ट! शेयर की रोमांटिक फोटो

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलिवुड के सबसे शानदार कपल में से एक हैं। जिनकी जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं। हाल ही में रणबीर कपूर के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई, जिसके बाद ऐक्टर परिवार वालों से दूर आइसोलेट रह रहे हैं। वहीं अब आलिया भट्ट रणबीर कपूर को बेहद मिस कर रही हैं।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलिवुड के सबसे शानदार कपल में से एक हैं। जिनकी जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं। हाल ही में रणबीर कपूर के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई, जिसके बाद ऐक्टर परिवार वालों से दूर आइसोलेट रह रहे हैं। वहीं अब आलिया भट्ट रणबीर कपूर को बेहद मिस कर रही हैं। उन्होंने रणबीर के साथ वाली अपनी एक स्पेशल तस्वीर शेयर कर उन्हें मिस करने की बात कही है।

इसी तस्वीर के साथ आलिया भट्ट ने अपने रिलेशनशिप को पहली बार सोशल मीडिया पर स्वीकारा है। इस तस्वीर में कपल का हाथ नजर आ रहा है और कैप्शन में आलिया ने लिखा है- मेजर मिसिंग। आलिया के तस्वीरें शेयर करने के करीब 1 घंटे के भीतर इस पोस्ट को 9 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें कि रणबीर और संजय लीला भंसाली के बाद आलिया भट्ट ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जो नेगेटिव आया। आलिया और रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएँगे। यह पहली फिल्म होगी जिसमें दोनों साथ दिखेंगे।

आलिया भट्ट कल महाशिवरात्रि के मौके पर मंदिर गई थीं। जब आलिया भट्ट से पैपराजी ने पूछा कि उन्होंने क्या खास मांगा तो आलिया ने जवाब दिया, ‘हां खास मांगा, पर शेयर नहीं कर सकती।’

प्रेग्नेंसी की बात सुन गुस्से में आईं गौहर खान! कहा- ‘तुम्‍हारा दिमाग खराब है…’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.