अनुष्का शर्मा की डुप्लीकेट के बाद अब उत्तराखंड में वीडियो बनाती दिखी आलिया भट्ट की ये हमशक्ल

पहले आपने अनुष्का शर्मा की डुप्लीकेट के तौर पर अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकल को देखा, अब आप आलिया भट्ट की हमशक्ल का यह वीडियो देखिए। यह लड़की उत्तराखंड की रहने वाली है।

  |     |     |     |   Updated 
अनुष्का शर्मा की डुप्लीकेट के बाद अब उत्तराखंड में वीडियो बनाती दिखी आलिया भट्ट की ये हमशक्ल
आलिया भट्ट की हमशक्ल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल होने की वजह उनकी शक्ल हूबहू होना है। हालांकि अनुष्का शर्मा ने वायरल हो रही इन तस्वीरों को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। अनुष्का और जूलिया को देखकर लोग हैरान ही थे कि अब आलिया भट्ट की हमशक्ल का एक वीडियो सामने आया है। उत्तराखंड की रहने वाली यह लड़की डिट्टो आलिया लग रही है।

वीडियो में आलिया की हमशक्ल उनकी फिल्म ‘गल्ली बॉय’ में उनके डायलॉग को बोलती नजर आ रही है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस लड़की ने अपना वीडियो शेयर किया है। प्रोफाइल में लड़की ने अपना नाम आशू सनाया लिखा है। बायो में आशू ने लिखा है, ‘पटाखा कुड़ी फ्रॉम उत्तराखंड, पहाड़ी गर्ल।’ आशू द्वारा 23 जनवरी को अपलोड किए गए इस वीडियो को अभी तक करीब 10 हजार लोग देख चुके हैं।

देखें आलिया भट्ट की हमशक्ल का वीडियो…

https://www.instagram.com/p/Bs-WSq_BOsS/

आशू ने अभी तक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन वीडियो शेयर किए हैं और तीनों के कैप्शन में आलिया भट्ट हैश टैग लिखा है। यानी यह कहा जा सकता है कि आशू आलिया भट्ट की बहुत बड़ी फैन है। कई मीडिया संस्थान आशू का यह वीडियो चैनल पर चला रहे हैं। सोशल मीडिया पर आशू का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग कमेंट में उन्हें आलिया भट्ट की कार्बन कॉपी बता रहे हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

बहरहाल यह कह नहीं सकते कि आलिया भट्ट ने अपनी हमशक्ल का वीडियो अभी तक देखा है कि नहीं, लेकिन आलिया जब भी इस वीडियो को देखेंगी तो वह एक बार आशू से मिलना जरूर चाहेंगी। आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘गल्ली बॉय’ 14 फरवरी को सिनेमाघरों पर दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म में रणवीर सिंह उनके अपोजिट हैं। इसी साल आलिया ‘कलंक’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में भी नजर आएंगी। अप्रैल में रिलीज होने जा रही ‘कलंक’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन मुख्य भूमिका में हैं।

देखें आलिया भट्ट की तस्वीरें और वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply