फिल्म कलंक के नए पोस्टर में दिखीं आलिया भट्ट, दिलकश अंदाज में नजर आई ‘जफर’ की ‘रूप’

'कलंक' फिल्म का नया सोलो पोस्टर शुक्रवार को रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में आलिया भट्ट नजर आ रही हैं। यह मल्टीस्टारर फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

'कलंक' फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार का नाम रूप है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

करण जौहर की मल्टीस्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कलंक’ का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदारों में हैं। बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी 40 के दशक की है। फिल्ममेकर्स लगभग हर रोज स्टारकास्ट के सोलो पोस्टर रिलीज कर रहे हैं। शुक्रवार को आलिया भट्ट के जन्मदिन पर उनका पोस्टर रिलीज किया गया। फिल्म में रूप नाम की लड़की का किरदार निभा रहीं आलिया इस नए पोस्टर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

सफेद रंग का सूट और सिर पर चुनरी ओढ़े आलिया भट्ट अपनी आंखों से बहुत कुछ बोल रही हैं। फिल्म की कहानी रूप और जफर (वरुण धवन) की लव स्टोरी के इर्द-गिर्द गढ़ी गई है। दरअसल इस फिल्म में लाहौर की लोहार मंडी का लोहार जफर और रूप का इश्क दिखाया गया है। फिल्म में संजय दत्त बलराज चौधरी, आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी, सोनाक्षी सिन्हा सत्या चौधरी और माधुरी दीक्षित बहार बेगम के किरदार में हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 19 अप्रैल तय की गई थी।

आलिया भट्ट का नया पोस्टर रिलीज…

बताते चलें कि फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि यह फिल्म उनके पापा यश जौहर का सपना थी। इस फिल्म के लिए यश जौहर पाकिस्तान गए थे। वह मुंबई फिल्म सिटी में लाहौर स्थित लोहार मंडी जैसा सेट तैयार कराना चाहते थे। करण जौहर ने बताया कि जब उन्होंने अभिषेक वर्मन को इस बारे में बताया तो उन्होंने उनके पिता का सपना पूरा करने के लिए मदद करने की बात कही। जिसके बाद इस फिल्म की तैयारी की गई और अब यह फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की कास्ट इसका प्रमोशन शुरू कर चुकी है। हालांकि संजय दत्त इस फिल्म के प्रमोशन को ज्यादा वक्त नहीं दे पाएंगे क्योंकि इस समय वह अपनी फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, कृति सेनन भी नजर आएंगी।

देखिए ‘कलंक’ फिल्म के टीजर लॉन्च का वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।