आलिया भट्ट ने 13 करोड़ रुपए में खरीदा अपना तीसरा फ्लैट, इस वजह से करना पड़ा फिक्स रेट से डबल पेमेंट

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जुहू में 13 करोड़ रुपए का फ्लैट खरीदा जा रहा है। कहा जा रहा है कि आलिया इस फ्लैट के लिए दोगुना पेमेंट किया है। यह फ्लैट जुहू के पॉश एरिया में है। इसे उन्होंने अपनी कंपनी के लिए खरीदा है।

एक शूट के दौरान आलिया भट्ट।

बॉलीवुड दीवा आलिया भट्ट अक्सर चर्चा में रहती हैं। कभी ब्लॉक बस्टर्स हिट्स को लेकर, तो कभी रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर। लेकिन इस बार उनकी चर्चा किसी फिल्म या अफेयर के लिए बल्कि उनकी नई प्रोपर्टी के लिए हो रही है। हाल ही में आलिया ने जुहू में तीसरा फ्लैट खरीदा है। इस फ्लैट की कीमत 13 करोड़ रुपए है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आलिया भट्ट ने जुहू के एक अपार्टमेंट में 2300 स्क्वेयर फुट का फ्लैट खरीदा, वो भी इसकी डबल कीमत में। जबकि इस फ्लैट की कीमत 7.86 करोड़ रुपए के लगभग थी। कहा जा रहा है कि आलिया ने इस फ्लैट के लिए 13.11 करोड़ का पेमेंट किया है। फ्लैट का रजिस्ट्रेशन उपनगरीय मुंबई में अंधेरी में सब-रजिस्ट्रार ऑफिस में हुआ।

बताया जा रहा है कि फ्लैट को शिमित फाइनेंस एंड इंवेस्टमेंट्स प्राइवेट लिमिटेड ने एटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को बेचा है, जिसके डायरेक्टर आलिया भट्ट हैं। आलिया भट्ट ने यह फ्लैट सरकादर द्वारा तय रेकनर रेट से अधिक कीमत पर खरीदा है। ड्यूटी स्टांप का चार्ज बहुत ज्यादा लगा है। आलिया ने जुहू के इस फ्लैट के लिए लगभग 65 लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी दी है।

रियल इस्टेट सलाहकारों ने बताई सच्चाई

रियल इस्टेट सलाहकारों का कहना है कि जुहू के पॉश इलाके में आलिया भट्ट ने जो प्रोपर्टी खरीदी है, उसके लिए उन्होंने ज्याग पैमेंट नहीं की है। उनका कहना है कि यह इलाका पूरी तरह से स्टार-स्टडेड हैं और जो प्रोपर्टी अब उनके पास है, वह कुछ ऐसी प्रोपर्टी है जिसमें एक सेलिब्रिटी निश्चित रूप से निवेश करेगी।

आलिया इन फिल्मों में आएंगी नजर

आपको बता दें कि आलिया भट्ट फिल्म ‘गल्ली बॉय’ में रणवीर सिंह के साथ दिखाइ देंगी। इसके अलावा वह मल्टी स्टारर ‘कलंक’ में दिखाई देंगी,इसमें वरुण धवन में होंगे। यह साल आलिया के लिए फिल्मों की भरमार ला रहा है। आलिया सुपरहीरो ड्रामा ‘ब्रह्मशास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ लीड रोल में दिखेंगी। वह ‘तख्त’ और ‘सड़क-2’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी।

यहां देखिए आलिया भट्ट की तस्वीरें…

यहां देखिए आलिया भट्टा का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।