आलिया भट्ट ने सबके सवालो पर लगा फुल स्टॉप, बताया- अगले साल शुरू होगी Jee Le Zara की शूटिंग

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के डायरेक्शन में बन रही फ़िल्म जी ले ज़रा (Jee Le Zara) को लेकर काफ़ी समय से अटकलें लगाए जा रहे थे कि ये फ़िल्म हो रही है या नहीं वही अब एक् इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया हैं. एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी फ़िल्म Jee Le Zara बंद नहीं हुई है. फ़िल्म की शूटिंग अगले

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)इन दिनो लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर. इन दिनों आलिया भट्ट अपनी आने वाली फ़िल्म डार्लिंग्स को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा आलिया के पास फ़िल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है. जिसमें एक फ़िल्म जी ले ज़रा (Jee Le Zara) भी है. ये फ़िल्म अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में हैं. जिसे लेकर अब एक बड़ी अपडेट साझा की है.

Alia Bhatt

सभी अफवाहों को खारिज कर दिया बयान

दरअसल. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के डायरेक्शन में बन रही फ़िल्म जी ले ज़रा (Jee Le Zara) को लेकर काफ़ी समय से अटकलें लगाए जा रहे थे कि ये फ़िल्म हो रही है या नहीं वही अब एक् इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया हैं. एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी फ़िल्म Jee Le Zara बंद नहीं हुई है. फ़िल्म की शूटिंग अगले साल यानी 2023 में शुरू होगी. आलिया की इस बात को सुनकर फैंस बेहद खुश हैं.

Farhan Akhtar

मल्टी स्टार फ़िल्म

फ़िल्म Jee Le Zara एक मल्टी स्टार फ़िल्म है. इस फ़िल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra)और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नज़र आएंगी. बता दें फ़िल्म में देरी की वज़ह स्टार्स की डेट्स हैं. तीनों स्टार्स अपने और प्रोजेक्ट की वज़ह से काफ़ी बिजी हैं. लेकिन अब आलिया ने कंफर्म कर दिया है कि फ़िल्म बिना किसी दिक्कत के अगले साल शुरू हो जाएगी.

Alia bhat With Priyanka Chopra And Katrina kaiff

फरहान अख्तर करेंगे डायरेक्ट

बॉलीवुड के फेमस एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर दोस्ती पर आधारित फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. इस फ़िल्म से पहले एक्टर ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ . ‘दिल चाहता है’ . जैसी फ़िल्मों का निर्माण कर चुके हैं. वहीं वह डॉन जैसी एक्शन फ़िल्म भी बना चुके हैं. बता दें Jee Le Zara के जरिए फरहान लंबे वक़्त बाद डायरेक्शन में कमबैक कर रहे हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं