एंवेजर्स: एंडगेम का बॉलीवुड सेलिब्रिटी पर भी चढ़ा खुमार, थिएटर से बाहर यूं नजर आए रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' के लिए दीवानगी सेलिब्रिटी के बीच भी काफी है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के लव बर्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का भी नाम शामिल हो चुका है। हाल ही में ये दोनों मूवी थिएटर के बाहर ये फिल्म देखकर निकलते हुए स्पॉट हुए।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (फोटो: मानव मंगलानी)

फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी छुपी नहीं है। जहां ये भारत में 26 अप्रैल को रिलीज हुई वहीं, चीन और अमेरिका सहित कई देशों में ये  24 और 25 अप्रैल को रिलीज हुई थी। चीन और अमेरिका में इसकी कमाई की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ दो दिन में यहां इस फिल्म ने 260 मिलियन यानी करीब 1825 करोड़ रुपये कमा लिए थे। इसका क्रेज लोगों के बीच काफी है।

लेकिन सिर्फ आम लोगों में नहीं, इस फिल्म के लिए दीवानगी सेलिब्रिटी के बीच भी काफी है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के लव बर्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का भी नाम शामिल है। हाल ही में ये दोनों मूवी थिएटर के बाहर ये फिल्म देखकर निकलते हुए स्पॉट हुए। हर बार साथ में खुलकर तस्वीरें क्लिक कराने वाला ये कपल इस बार कैमरे से चेहरा छुपाते नजर आए। दोनों थिएटर से निकलने के बाद सीधा अपनी कार में जाकर बैठ गए।

आपको बता दें कि रियल लाइफ जोड़ी जल्द ही पर्दे पर साथ में ये नजर आने वाली हैं। ये दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगे। ये फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में हैं। ये एक माइथोलॉजिकल टच से जुड़ी फिल्म बताई जा रही है, जिसमें अमिताभ बच्चन भगवान ब्रह्मा और नागार्जुन भगवान व‍िष्णु के किरदार में नजर आएंगे।

वीडियो में देखिए आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के बारे में क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।