रणबीर कपूर-आलिया भट्ट एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते आए नजर, दोनों की इस रोमांटिक तस्वीर ने जीता दिल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अफेयर की चर्चा बनी हुई है। हाल ही में दोनों मुकेश अंबानी के घर आयोजित गणपति महोत्‍सव में साथ पहुंचे थे। अब बॉलीवुड के लव बर्ड्स की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें दोनों आउटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट केन्या के जंगल में आउटिंग करते हुए (फोटो-विरल भयानी)

बॉलीवुड के लवबर्ड्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अफेयर के चर्चे तो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन हाल ही में दोनों की एक तस्वीर ने भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों वेकेशन को एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के फैंस दोनों की शादी वाली तस्वीर वायरल होने के बाद इसे दोनों के हनीमून से जोड़ रहे हैं। खैर,आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने हेक्टिक वर्क शेड्यूल के बीच थोड़ा सा समय निकालकर इन दिनों केन्या के जंगलों में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

वायरल हो रही ये तस्वीर केन्या के जंगलों की है। जहां दोनों इन दिनों छुट्टियां बिता रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी कुल लुक में दिखाई दे रहे हैं। एक तरफ जहां आलिया फोटो खींचती नज़र आ रही हैं तो दूसरी तरफ रणबीर कपूर दूरबीन से आस-पास के नजारों का लुत्फ उठा रहे हैं। आलिया और रणबीर इस वेकेशन के दौरान सफारी राइड पर निकले हुए हैं। जहां आलिया एक तरफ जंगल लुक में नजर आ रही हैं। वहीं रणबीर कपूर पिंक टी-शर्ट और एक फेडोरा टोपी में मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर की लोकेशन की बात करें तो रणबीर और आलिया केन्या के मासाई मारा नेशनल रिज़र्व (Maasai Mara National Reserve) में वक्त बिता रहे हैं।

सबसे पहले आप रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ये खूबसूरत तस्वीर देखिए…

इतना ही नहीं आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह डूबते हुए सूरज को एकटक देखती हुई दिखाई दे रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘सुबह यहां है.. नया दिन है।’

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ों में से एक हैं। जब से दोनों ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ की शूटिंग शुरू की थी तभी से दोनों के लिंकअप की खबरें सामने आने लगी थी।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने की शादी? देखिए किस तस्वीर के वायरल होने के बाद उड़ी थी खबर

जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने रिलेशनशिप को लेकर तोड़ी थी चुप्पी…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।