आलिया भट्ट की महंगी ड्रेस हुयी रणवीर सिंह की वजह से बेकार, गुस्से में छोड़ना पड़ा स्टेज़

रणवीर ने आलिया भट्ट की महंगी ड्रेस पर गिरा दिया पानी, गुस्से में उतरना पड़ा नीचे

रणवीर सिंह ने कर दी आलिया भट्ट की ड्रेस ख़राब तो वो हुई गुस्से से लाल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने हाल में ही आलिया भट्ट के साथ कुछ ऐसी मस्ती कर दी जिसकी वजह से उनकी ड्रेस ख़राब हो गयी| दरअसल हाल में ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक इवेंट पर पहुंचे थे जहाँ बच्चे मौजूद थे| अब आपको रणवीर सिंह के मस्ती का पता तो है ही| उन्होंने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए आलिया भट्ट के ऊपर जेल वाटर गिरा दी जिसके बाद आलिया भट्ट स्टेज से उतर गयीं|

खैर, हमें तो यही उम्मीद है कि आलिया भट्ट को रणवीर की इस हरकत पर गुस्सा ना आया हो|

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहली बार फिल्म गली बॉय में एक साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में दर्शकों को आलिया और रणवीर का रोमांस देखने नहीं मिलेगा क्योंकि यह जोड़ी फिल्म में एक दूसरे के खिलाफ दिखायी देगी। आलिया और रणवीर की फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर करेंगी। गौरतलब है कि, गली बॉय दो रैपर्स विवियन फर्नांडीस उर्फ देवीन और नावेद शेख उर्फ नाज़ी के जीवन से प्रेरित है।

आलिया ने फिल्म गली बॉय में जोया के साथ काम करने के बारे में एक प्रमुख अखबार के साथ बातचीत की। फिल्म के बारे में बात करते हुए इस अभिनेत्री ने कहा, “यह मेरे लिए एक नई जगह है और में जोया अख्तर के साथ काम करना चाहती हूं।

साथ ही आलिया ने अपने को-स्टार रणवीर सिंह के बारे में बताया। उन्होंने कहा, रणवीर बेहद ही पागल इंसान है और इसी वजह से में उससे प्यार करती हूं। हम दोनों हमारी फिल्म के लिए तैयार है।

जल्द ही आलिया डायरेक्टर मेघना गुलज़ार की अपकमिंग फिल्म राज़ी में नजर आएंगी।

इस फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल भी हैं। वही यह फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवेल कॉलिंग सहमत पर आधारित हैं। बता दे, राज़ी यह फिल्म ११ मई २०१८ को थिएटर्स में रिलीज होगी। वही, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय की शूटिंग जनवरी से शुरू हो जाएगी।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।