आलिया भट्ट से यूजर ने पूछा- आपको आलिया कपूर बुला सकता हूं? आलिया ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड में इस समय रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी की चर्चाएं अक्सर मीडिया में होती रहती हैं। हाल ही में ऋषि कपूर के निधन के दौरान आलिया को हर समय रणबीर के साथ देखा गया।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में इस समय रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी की चर्चाएं अक्सर मीडिया में होती रहती हैं। हाल ही में ऋषि कपूर के निधन के दौरान आलिया को हर समय रणबीर के साथ देखा गया। आलिया ने इस मुश्किल समय में रणबीर के परिवार का साथ दिया। वहीं सोशल मीडिया पर भी आलिया ने ऋषि कपूर की याद में खत भी लिखा। वहीं अब एक बार फिर आलिया और रणबीर की जोड़ी चर्चा में आ गई है।

आलिया भट्ट से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने मजेदार सवाल पूछ लिया। जिसका जवाब भी आलिया ने बखूबी दिया है। यूजर ने रणबीर कपूर को लेकर आलिया की टांग खींचने की कोशिश की, लेकिन आलिया ने बदले में ऐसा जवाब दिया कि यूजर ही चुप बैठ गया।

हिमांशु ककानी नाम के यूजर ने ट्वीट कर आलिया से सवाल पूछा कि “क्या हम आपको आलिया कपूर बुला सकते हैं?” इस पर आलिया ने समझदारी दिखाते हुए यूजर को जवाब दिया कि “क्या मैं आपको हिमांशु भट्ट बुला सकती हूं?”

आलिया भट्ट ने यूजर को जिस अंदाज में जवाब दिया उनका रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आलिया के इस जवाब से साफ है कि वह कितना संभल कर चल रही हैं। इस समय बॉलीवुड गलियारों में रणबीर और आलिया की शादी की खबरें भी काफी चर्चा में हैं।

कोरोना को मात देकर दूसरों के लिए जोया मोरानी बनी जीवनदाता, दूसरी बार किया प्लाज्मा डोनेट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.