Brahmastra Movie: आलिया भट्ट ने फिल्म के ‘शिवा सेशन’ में बनाया बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का वीडियो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Film) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra Movie) से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आलिया रणबीर का वीडियो बनाते हुए दिख रही है। अयान मुखर्जी ने इसे शेयर किया है।

आलिया भट्ट ने एक अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर कपूर से प्यार का इजहार किया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt Film) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra Movie) का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म की शूटिंग अभी खत्म नहीं हुई है। मंगलवार को फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में रणबीर कपूर एक सेशन अटेंड करते नजर आ रहे हैं, जिसे ‘शिवा सेशन’ नाम दिया गया है। इस वीडियो में आलिया भट्ट रणबीर का वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रही हैं।

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji Movie Brahmastra) वीडियो के कैप्शन लिखते हैं, ‘शिवा सेशन, पिछले शनिवार को बर्लिन में। हमारे अगले शूटिंग के शेड्यूल की तैयारी शुरू हो गई है। एक बार फिर हमें हमारे इस सफर के नए रास्ते मिल गए। उनका नाम है इडो पोर्टल (कल्चर एक्सपर्ट)। इडो रणबीर को उनकी परफॉर्मेंस में मदद कर रहे हैं।’ खबरों की मानें तो इसी महीने से फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू की जाएगी।

अयान मुखर्जी ने शेयर किया यह वीडियो…

बताते चलें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार का नाम शिवा और आलिया भट्ट के किरदार का नाम ईशा है। शिवरात्रि पर फिल्ममेकर्स ने प्रयागराज में कुंभ मेले के दौरान फिल्म का भव्य लोगो रिलीज किया था। पहले यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही थी, लेकिन मेकर्स ने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ (Salman Khan Dabangg 3) की रिलीज डेट को देखते हुए अपनी फिल्म की रिलीज को टालने का फैसला किया। अब यह फिल्म अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

क्या आप जानते हैं कि मौनी रॉय को क्यों मिली फिल्म ब्रह्मास्त्र?

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को किया इग्नोर, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।