आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी हुई हिट, अबतक कमा लिए इतने

आलिया भट्ट ने बॉक्स ऑफिस पर किया कब्ज़ा, जानें फिल्म राज़ी ने कमाया कितना

आलिया भट्ट ने बॉक्स ऑफिस पर किया कब्ज़ा, जानें फिल्म राज़ी ने कमाया कितना

आलिया भट्ट और विकी कौशल स्टारर फिल्म राज़ी को रिलीज़ हुए अभी बस तीन दिन ही हुए हैं कि इस फिल्म ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है| अलिया भट्ट की फिल्म के लिए ये शानदार बात है| फिल्म राज़ी को समीक्षकों की तरफ से बहुत ही पॉजिटिव रिस्पॉस मिला है।

अच्छी बात ये है कि पहले वीकएंड में फिल्म ने अपना बजट निकाल लिया है ऐसे में अब जो भी कमाई होगी वो फिल्म के लिए लाभ होगी|

बता दे कि, आलिया ने फिल्म के लिए मोर्स कोडिंग सीखी। मोर्स में विभिन्न अक्षरों के लिए डॉट्स और डेशेज का प्रयोग होता है ये इलेक्ट्रॉनिक पल्स होता है, जिसे रेडियो आवृति के द्वारा पहुंचाया जाता है. आलिया को इसके लिए सारे कोड्स याद करने पड़े थे। फिल्म में जासूस होने के कारण उनके कुछ एक्शन सीन्स भी हैं. उन्होंने इस सीन्स के लिए ट्रेनिंग ली। एक्शन डायरेक्टर हरपाल सिंह ने बताया कि जो सीन उन्हें नहीं आता था, वो उसकी लगातार प्रैक्टिस करती थीं।

इतना ही नहीं फिल्म के लिए उन्हें ड्राइविंग भी सीखनी पड़ी। फिल्म में उन्हें जौन्गा (जीप) चलाना था। ये फिल्म का अहम सीन था, जिसके लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता था। ड्राइविंग सीखने के लिए आलिया धर्मा प्रोडक्शन के बेसमेंट में रोज सुबह 7 बजे जाती थीं।

एक अग्रणी दैनिक के अनुसार आलिया इस विवादास्पद विषय की वजह से इस फिल्म को लेकर थोड़ी संदेह में थीं| लेकिन आलिया के पिता महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म का हिस्सा बनने के लिए आश्वस्त किया|

क्या आपने देख ली है आलिया भट्ट की ये फिल्म? नीचे कमेंट्स में बताइए|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।