आलिया भट्ट, संजय भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फ़िल्म ‘सड़क 2’ का रोमांटिक सॉन्ग ‘तुम से ही’ हुआ रिलीज़!

रोमांटिक फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) के गाने जल्द ही श्रोताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तैयार हैं। सोनी म्यूज़िक इंडिया ने आज इस फिल्म के लव एंथम "तुम से ही"(Tum Se Hi) को आज रिलीज किया गया।

रोमांटिक फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) के गाने जल्द ही श्रोताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तैयार हैं। सोनी म्यूज़िक इंडिया ने आज इस फिल्म के लव एंथम “तुम से ही”(Tum Se Hi) को आज रिलीज किया गया। शब्बीर अहमद द्वारा लिखित और रोमांटिक सॉन्ग्स के हिटमेकर अंकित तिवारी(Ankit Tiwari) , कमपोज्ड इस गाने को अंकित तिवारी और लीना बॉस ने अपनी आवाज़ देकर स्वरबद्ध किया है।

आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur) के साथ अंकित तिवारी का यह तीसरा गाना होगा जिसपर उन्होंने काम किया है। एक्टर- सिंगर की इस जोड़ी ने पहले भी कई हिट रोमांटिक गाने देकर व्यूअर्स और लिसनर को अपनी ओर आकर्षित किया था, और अब एक बार फिर यह जोड़ी ” तुमसे ही” इस गाने से पुनः वहीं जादू क्रिएट करने के लिए तैयार हैं। इस गाने को आदित्य रॉय कपूर पर फिल्माया गया है जिसे वे अपनी सोलमेट को समर्पित करते हैं। अंकित तिवारी द्वारा दिए गए मनमोहक टच के कारण यह गाना श्रोताओं को ज़रूर पसंद आएगा।

सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर – मार्केटिंग, सानूजीत भुजबल का मानना है कि” तुम से ही यह अंकित तिवारी की सबसे बेहतरीन कंपोजिशन है जिसे लोग लूप में रखकर लगातार सुनना चाहेंगे। ओरिजनल सड़क के गाने काफी हिट थे, उसी म्यूजिकल लेगेसि के साथ तुम से ही यह गाना रोमांस को और ज़्यादा बढ़ाता है। हमें श्रोताओं की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है।”

अंकित तिवारी का मानना है कि ” तुम से ही इस गाने को गाने और कंपोज करने का बहुत ही मजेदार अनुभव रहा क्योंकी एक श्रोता के रूप में मैं ओरिजनल सड़क के गानों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। इस फिल्म के रीमेक के लिए एक रोमंटिक सॉन्ग क्रिएट करने का अवसर पाकर मैं बेहद खुश हूं। मैं सोनी म्यूज़िक इंडिया का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस गाने के ज़रिए रोमांस को व्यक्त करने की क्रिएटिव लिबर्टी दी।”

सोनी म्यूज़िक इंडिया द्वारा रिलीज़,अंकित तिवारी द्वारा कांपोज्ड और उनके और लीना बॉस द्वारा फिल्म सड़क 2 से गाया गया यह गाना तुम से ही अब सारे ऑडियो और वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!