फिल्म सड़क 2 की कहानी का हुआ खुलासा, ढोंगी बाबाओं के खिलाफ लड़ते दिखेंगे आलिया भट्ट और संजय दत्त

फिल्म 'सड़क 2' की कहानी का खुलासा हो गया है। फिल्म की कहानी ढोंगी बाबाओं का मुद्दा उठाती है। फिल्म में आलिया भट्ट और संजय दत्त ढोंगी बाबाओं के खिलाफ लड़ते दिखाई देंगे।

आलिया भट्ट अपने पापा महेश भट्ट के साथ। (फोटोः विरल/मानव)

आलिया भट्ट की पहली प्रोडक्शन फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म से उनके पापा महेश भट्ट भी लगभग 20 साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी की है। पिछले हफ्ते पूजा भट्ट ने कहा था कि गुलशन ग्रोवर पहले एक्टर जिन्हें फिल्म का फाइनल ड्राफ्ट मिला। इसके अलावा फिल्म से जुड़े कुछ खास लोगों के फिल्म की कहानी के बारे पता है, लेकिन अब फिल्म की कहानी का खुलासा हो गया है। फिल्म की कहानी ढोंगी बाबाओं का मुद्दा उठाती है।

फिल्म में आलिया भट्ट और संजय दत्त ढोंगी बाबाओं के खिलाफ लड़ते दिखाई देंगे। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में आलिया भट्ट एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो एक ढोंगी बाबा के खुलासा करती हैं। ये ढोंगी बाबा एक आश्रम चलाता है। संजय दत्त ने पहले से ही महेश भट्ट के साथ फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। एक सूत्र के मुताबिक उन्होंने बीती रात फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी। यह फिल्म के रोमेंटिक थ्रिलर है।

गुलशन ग्रोवर नहीं निभाएंगे ढोंगी बाबा का किरदार

फिल्म को महेश भट्ट ने कहा कि सड़क 2 प्यार, बिछड़ाव और छुटकारे की कहानी है। इसमें भावुक करने वाले नरेटिव हैं। उन्होंने गुलशन ग्रोवर को फिल्म में काम करने को लेकर कहा कि वह इस फिल्म ढोंगी बाबा नहीं बने हैं। उनकी टीम कई बड़े एक्टर हैं, लेकिन फिल्म में गुलशन ग्रोवर एक महत्वपूर्ण रोल निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ढोंगी बाबा के लिए एक्टर की तालाश जारी है, जैसे ही कोई मिलेगा तो हम उसका नाम जरूर बताएंगे।

यहां देखिए आलिया भट्ट से जुड़ा हुआ वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।