आलिया भट्ट ने KEM अस्पताल के डॉक्टर्स के लिए भेजा गूडीज़ बैग, किया शुक्रिया अदा

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) के लिए मदद के लिए हमेशा आगे आ रही है। हाल ही में उन्होंने डॉक्टर्स के लिए कुछ गूडीज़ भेजा है जिसमें कुछ खाने के समान है।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कोरोना वॉरियर्स (Corona Warriors) के लिए मदद के लिए हमेशा आगे आ रही है। हाल ही में उन्होंने डॉक्टर्स के लिए कुछ गूडीज़ भेजा है जिसमें कुछ खाने के समान है। इसमें आप देख सकते हैं, स्नैक्स, सपरचंद, डार्क चॉकलेट, एपी फिज जैसी कई खाने के समान है।

इस गूडीज़ में एक नोट भी हैं जिसमें लिखा हैं, कम्युनिटी को हेल्थी और सुरक्षित रखने के आप जो कुछ भी कर रहे हो उसके लिए बहुत बहुत शुक्रिया। आप रियल हीरो हो।

बता दें यह पोस्ट KEM अस्पताल के डॉक्टर श्रीपद गंगापुरकर (Shripad Gangapurkar) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, धन्यवाद आलिया… और उन्हें टैग भी किया है।

वहीं आलिया भट्ट अपने हेयरकट को लेकर सुर्खियों में है। बताया जा रहा हैं कि उनका ये हेअरकट किसी और ने नहीं बल्कि रणबीर कपूर ने दिया है। बता दें, फिल्म ब्रह्मास्त्र के शूटिंग के दौरान दोनों एक दुसरे के करीब आए है और अभी दोनों डेट कर रहे है। आलिया और आलिया की दिसंबर में शादी होने की खबर भी सामने आई है।

पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने परिवार संग पहुंचे मुजफ्फरनगर, 14 दिन के लिए हुए क्वारंटाइन

करण जौहर की फिल्म ‘तख़्त’ में अहम् किरदार निभाने वाली है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान और विक्की कौशल भी नजर आएंगे।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: