आलिया भट्ट ने शेयर किया अपनी पहली म्यूजिक एल्बम का पोस्टर, वीडियो में देंगी अपनी खूबसूरत आवाज

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपने आने म्यूजिक वीडियो प्राडा (Prada) का पहला पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला है।

आलिया भट्ट का पहला म्यूजिक वीडियो (फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शुक्रवार के दिन अपनी पहली म्यूजिक वीडियो प्राडा (Prada) का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग अपनी आने वाली फिल्म सड़क 2 (Sadak 2) की शूटिंग के लिए ऊटी जाने से पहली ही कर ली थी। इस म्यूजिक वीडियो (Music Video) का निर्देशन बोस्को मार्टिस ने किया है। म्यूजिक वीडियो के पोस्टर में आलिया भट्ट का बिल्कुल अंदाज देखने को मिला।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Prada) ने अपने म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’ मेरा पहला म्यूजिक वीडियो जल्द ही।,’ वहीं, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की माने तो शूटिंग अपनी फिल्म सड़क की शूटिंग पर जाने से पहले ही एक्ट्रेस ने अपने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पहले ही पूरी कर ली थी। इस वीडियो में आलिया भट्ट के अलावा सॉन्ग ‘लम्बरगिनी’ फेम दूरबी भी दिखाई देंगे। इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा था कि इस गाने को 5 अगस्त को रिलीज किया जाएगा, लेकिन अब म्यूजिक वीडियो कब रिलीज होगी, इस बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यहां देखिए आलिया भट्ट का पोस्ट

इसके साथ ही ऐसी खबरें भी है कि आलिया भट्ट इस गाने में सिर्फ डांस ही नहीं करेंगी, बल्कि म्यूजिक वीडियो में अपनी आवाज भी देंगी। ऐसा पहला मौका नहीं होगा जब एक्ट्रेस की आवाज का जादू लोगों पर चलेगा। एक्ट्रेस इससे पहले हमटी शर्मा की दुनिया, हाईवे जैसी फिल्मों में आवाज दे चुकी हैं। आपको बतातें चलें कि आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विक्की कौशल  जैसे बड़े स्टार की फिल्म तख्त की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है।

रणवीर सिंह और करीना कपूर पहली बार साथ करेंगे काम, जल्द शुरू होगी इस मल्टी स्टारर फिल्म की शूटिंग

जब रणवीर सिंह ने खींची आलिया भट्ट की टांग…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।