आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी फेवरेट तस्वीर, रणबीर के हाथों में है रिंग बॉक्स !!

आलिया भट्ट ने अपनी पसंदीदा फोटो को अपनी प्रोफाइल पिक्चर बना लिया है ,उनकी यह फोटो रणबीर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर है जो कि तब खींची गई थी जब रणबीर ने उन्हें उनके एक वेकेशन के दौरान प्रपोज किया था।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही आज के समय में बॉलीवुड का एक आदर्श जोड़ा माने जा रहे हैं ।सोमवार को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने गर्भवती होने की खबर सभी फैंस के साथ शेयर की । आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमें कि वे और रणबीर एक अल्ट्रासाउंड मशीन की स्क्रीन की ओर देख रहे हैं और कैप्शन में लिखा कि, ” हमारा पहला बच्चा जल्दी आ रहा है”। आलिया के इस फोटो को इंटरनेट पर डालने के कुछ समय बाद ही है फोटो बहुत तेजी से वायरल हो गई उनके सभी परिवार वालों और दोस्तों ने उन लोगों को बधाई दी। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम की प्रोफाइल पिक्चर को बदल कर उस पर अपनी और रणबीर की सबसे फेवरेट तस्वीर को लगाया है।

आलिया ने शेयर की फेवरेट तस्वीर

यदि इस फोटो को करीब से देखा जाए तो यह फोटो उस पल की है जब रणबीर ने आलिया को उनकी छुट्टियों के दौरान प्रपोज किया था। रणबीर को उनके हाथों में एक रिंग बॉक्स पकड़े हुए देखा जा रहा है, और वह आलिया की आंखों में आंखें डाल देख रहे हैं। आलिया के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कुराहट भी साफ साफ नजर आ रही है। इस जोड़े की यह तस्वीर रणबीर की मां नीतू कपूर जी द्वारा भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई। नीतू कपूर ने अपने बेटे और बहू को नए मेहमान के आने की खुशी में बधाई दी और फोटो के नीचे दो हार्ट वाले इमोजिस के साथ गॉड ब्लेस लिखा “। आलिया ने नीतू कपूर की फोटो के नीचे कमेंट में कुछ हार्ट वाले इमोजिस के साथ लिखा ‘माय फेवरेट फोटो ‘ ।

सभी दोस्तो और परिवार वालों ने दी बधाई 

आलिया के अपनी प्रेगनेंसी की खबर शेयर करने के बाद उनकी मां सोनी राजदान ,ननंद रिद्धिमा कपूर साहनी और सांस नीतू कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर अलग से पोस्ट कर उन्हे बधाई दी । वही आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने भी इ टाइम के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि ” मेरी बच्ची अब एक बच्ची को जन्म देने जा रही है। मैं रणबीर और आलिया के लिए बहुत खुश हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि हमारा खानदान ऐसे ही बड़े ,और अब मैं अपनी जिंदगी के सबसे मुख्य किरदार के लिए खुद को तैयार कर रहा हूं । वह किरदार एक नाना का है और यह एक बड़े डेब्यू की तरह होगा”।रणबीर और आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा में नजर आएंगे यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।