आलिया भट्ट ने शेयर की खुशी, लिखा- ‘जीवन में आए इतने बड़े पल का जश्न मानना बहुत खास’

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने माँ बनने की ख़ुशख़बरी जबसे शेयर की हैं लोगो ने ताबड़ तोड़ बढ़िया इस कपल को दी हैं। आलिया (Alia Bhatt) ने सोमवार को अपनी प्रेग्रेंसी की खबर सोशल मीडिया के जरिया शेयर की थी। आलिया (Alia Bhatt) ने जो तस्वीर शेयर की है उसमे आलिया हॉस्पिटल के बेड पर है और अल्ट्रासाउंड स्कैन मशीन देख कर खुश नजर आ रही है साथ ही उनके रणवीर कपूर बैठे दिखा रहे हैं। इस खबर के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर के फैंस और चाहने वाले काफी खुश है। इस कपल को दिग्गज सेलेब्रटीज़ ने झोली भर भर कर शुभकामनाएं दी हैं। वही अब आलिया (Alia Bhatt) ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये सभी की दुआओं का जवाब दिया हैं।

आलिया ने लिखा पोस्ट :

बता दें, आलिया (Alia Bhatt) के प्रेग्रेंसी की खबर के बाद रणबीर समेत उनका पूरा परिवार खूब खुश हैं हाल ही में नीतू ने बेटे रणबीर और बहु आलिया (Alia Bhatt) की तस्वीर साझा कर शुभकामनायें दी है। वही फिल्म उद्योग के प्रशंसकों और साथी सदस्यों ने जोड़े को एक नई पेरेंटिंग यात्रा शुरू करने के लिए खूब सारी शुभकामनाएं दीं हैं। आलिया (Alia Bhatt) ने सभी शुभकामनाओं का जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर किया हैं। आलिया (Alia Bhatt) ने लिखा कि, ‘आप सभी के प्यार के लिए अभिभूत हूँ, सभी के मैसेज और विशेज को पढ़ने की कोशिश कर रही हूँ, और मैं बस इतना कहना चाहती हूँ कि आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के साथ हमारे जीवन में आए इतने बड़े पल का जश्न मानना वास्तव में बहुत खास हैं।’

इन सेलेब्स ने दी बधाई :

बता दें, आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर के इंडस्ट्री के दोस्त जैसे करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, रकुल प्रीत सिंह, प्रियंका चोपड़ा जोनास, टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय सहित कई सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में बधाई दी है। वही आलिया (Alia Bhatt) के काम की बात करे तो जल्द ही वो रणबीर कपूर के साथ पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब ये जोड़ा ऑन स्क्रीन बड़े पर्दे पर नजर आएगा।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.