Alia Bhatt ने शेयर की Ranbir Kapoor से अपनी शादी की यह Unseen Pic, मना रही हैं 1 Month Anniversary

जैसे ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ शादी का एक महीना पूरा किया, उन्होंने शादी के बाद के जश्न की अनदेखी तस्वीरें साझा की!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक रहे हैं। लगभग 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, पावर कपल ने 14 अप्रैल को एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। यह एक सपने जैसी शादी थी जिसमें जोड़े के संबंधित परिवार और करीबी दोस्तों ने भाग लिया। तब से, आलिया शादी समारोह से प्रशंसकों के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा कर रही हैं। और अब, एक साथ रहने का एक महीना पूरा करने के बाद, आलिया ने प्रशंसकों के साथ शादी के बाद के समारोहों की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं जो प्यार के बारे में हैं।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)के साथ शादी के एक महीने पूरे होने पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt)की पोस्ट

अपने इंस्टाग्राम पर, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया की अभिनेत्री ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी शादी के बाद के समारोहों से खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में आलिया और रणबीर एक भावुक क्षण साझा कर रहे थे क्योंकि अभिनेत्री ने उनसे गले लगी हुई है। अगली तस्वीर में रणबीर ने आलिया को उनके घर पर उनकी शादी के बाद एक साथ पार्टी के दौरान अपनई बाहों में कैद कर रखा था। आखिरी तस्वीर में, पावर कपल को पार्टी में अपने समय का आनंद लेते हुए एक हार्दिक हंसी साझा करते हुए देखा गया था।

शादी के बाद की पार्टी से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अनदेखी तस्वीर पर एक नज़र:

    

इस बीच, काम की बात की जाए तो आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) पहली बार अयान मुखर्जी की बहुप्रतीक्षित फैंटसी ड्रामा ब्रह्मास्त्र में स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे। अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय अभिनीत यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, आलिया रणवीर सिंह के साथ करण जौहर के निर्देशन में बनी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी काम कर रही हैं। उन्हें फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ भी काम किया गया है। फिल्म एक दशक के बाद फरहान के निर्देशन में वापसी करेगी और टैगलाइन के साथ आएगी ‘अबाउट टाइम द गर्ल्स टेक आउट द कार।’ फिल्म के बारे में बड़ी घोषणा करते हुए, फरहान ने लिखा, “क्या किसी ने रोड ट्रिप कहा? निर्देशक के रूप में अपनी अगली फिल्म की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं और इसे करने के लिए दिल चाहता है के 20 साल से बेहतर दिन क्या हो सकता है। #JeeLeZaraa @priyankachopra #KatrinaKaif @aliaa08 के साथ 2022 में फिल्मांकन शुरू होगा और मैं इस शो को सड़क पर लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!