संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का पहला पोस्टर आया सामने, आलिया भट्ट ने किया शेयर

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai kathiawadi) के फर्स्ट पोस्टर को आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) होंगी। आलिया भट्ट ने फिल्म का टाइटल पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर भी किया है।

आलिया भट्ट की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai kathiawadi) के फर्स्ट पोस्टर को आज रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) होंगी। आलिया भट्ट ने फिल्म का टाइटल पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर भी किया है।

आलिया भट्ट ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें फिल्म का नाम इंग्लिश में लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। इस मोशन पोस्टर को बहुत ही साधारण रखा गया है, लेकिन इसमें भी क्रिएटिविटी की झलक देखी जा सकती है। ब्लैक बैकग्राउंड पर वाइट कलर से गंगूबाई का नाम लिखा नजर आ रहा है। जिसमें अंग्रेजी के ‘i’ की डॉट को लाल कलर से बनाया गया है जो लाल बिंदी को दर्शाता है।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की एक झलक पाने के लिए फैंस बहुत बेकरार हैं। वहीं फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आने के बाद फैंस की बेचैनी और भी बढ़ गई है। वहीँ इस मोशन पोस्टर के अंत में यह भी बताया गया है कि फिल्म का पहला लुक 15 जनवरी को रिलीज होने वाला है।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट इस समय रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं। वहीं फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के कैंसल होने के बाद संजय लीला भंसाली ने आलिया को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए कास्ट किया था। इसके लिए ऐक्ट्रेस बॉडी लैंग्वेज से लेकर बोलने व लहजे की भी खास ट्रेनिंग ले रही हैं। वह फिल्म 11 सितंबर को रिलीज होगी।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.