लॉकडाउन और बढ़ते रेंट के वजह से मुंबई में आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी सेट तोडा जाएगा!

कोरोना (Corona) जैसी महामारी बीमारी के वजह से मुंबई से लेकर पूरे भारत देश में शूटिंग रोक दी गई है। लॉकडाउन (Lockdown) होने से पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग मुंबई के गोरेगाव फिल्मसिटी में हो रही थी।

कोरोना (Corona) जैसी महामारी बीमारी के वजह से मुंबई से लेकर पूरे भारत देश में शूटिंग रोक दी गई है। लॉकडाउन (Lockdown) होने से पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग मुंबई के गोरेगाव फिल्मसिटी में हो रही थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में नजर आने वाली है। अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट तोड़ दिया गया है। मुख्य वजह लॉकडाउन की बढ़ती अवधि बताया जा रहा है। बता दें, कोरोना के वजह से मुंबई में Covid 19 पॉजिटिव मरीजों की संख्या दूसरे राज्य की तुलना में सबसे आगे है।

मिड-डे रिपोर्ट के मुताबिक, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने सेट तोड़ने के लिए कहा है। सेट तोड़ने की वजह जगह का भाड़ा बताया जा रहा है। सूत्रों से खबर मिली हैं कि “मार्च में भंसाली ने सेट मेंटेनन्स को क्लियर कर दिया था। जब देश में लॉकडाउन जाहिर हुआ तब सभी को लगा था कि यह सिर्फ एक महीने के लिए होगा लेकिन लॉकडाउन की अवधि दूसरी बार बढ़ा दी गई है।”

ये भी पढ़ें: EXCLUSIVE: COVID 19 के वजह से फिल्म सिटी पूरी तरह बंद, गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट से तस्वीर आई सामने

उन्होंने आगे कहा, “मुंबई की हालात देखते हुए लगता नहीं हैं कि यह इस फिल्म की शूटिं जल्द ख़तम होगी। ऐसे हालात में बंद सेट के रेंट फिल्मसिटी को देना बेबुनियाद है इसलिए टीम ने इस सेट को तोड़ने का फैसला किया है। हालांकि की डायरेक्टर भंसाली के तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।”

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) का दो पोस्टर रिलीज़ हो चूका है। ये दोनों पोस्टर आलिया भट्ट की दो भूमिकाओं को दर्शाता है। एक पोस्टर में आलिया छोटी बाची जिसने 2 छोटी और घागरा पहने दिखाई दे रही है। वहीँ दुसरे पोस्टर में वह एक औरत दिखाई दे रही है। बता दें, गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की कहानी एक लेडी डॉन की हैं जो सेक्स रैकेट चलाया करती थी।

यहाँ देखे हिंदी रश  ताजा वीडियो: