कलंक फिल्म के फ्लॉप होने पर बोलीं आलिया भट्ट- जनता की अदालत सबसे बड़ी होती है

मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' दर्शकों को पसंद नहीं आई। 150 करोड़ की लागत वाली इस फिल्म ने 5 दिनों में 66 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। आलिया भट्ट ने इसे लेकर कहा...?

  |     |     |     |   Published 
कलंक फिल्म के फ्लॉप होने पर बोलीं आलिया भट्ट- जनता की अदालत सबसे बड़ी होती है
'कलंक' फिल्म ने पहले वीकेंड में 66 करोड़ रुपये की कमाई की है। (फोटो, वीडियो- विरल भयानी)

वरुण धवन और आलिया भट्ट की प्रेम कहानी पर आधारित मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म ‘कलंक’ दर्शकों को पसंद नहीं आई। 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने 5 दिनों में 66 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हर दिन फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। आलिया भट्ट ने फिल्म के फ्लॉप होने पर कहा कि इस बात को हमें स्वीकार कर लेना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए।

आलिया भट्ट ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है। मैं अपनी फिल्म को एनालाइज तो नहीं कर सकती, क्योंकि इसके लिए जनता है। अगर जनता को फिल्म पसंद नहीं आई तो साफ सी बात है कि फिल्म अच्छी नहीं होगी। इस बात को हमें स्वीकार करना चाहिए और अगली बार बेहतर प्रदर्शन करते हुए कोशिश करनी चाहिए कि हम ऑडियंस को फिर से निराश ना करें।’

देखिए आलिया भट्ट का वीडियो…

View this post on Instagram

#aliabhatt on #kalank

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बताते चलें कि वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और कुणाल खेमू जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘कलंक’ का बजट 150 करोड़ रुपये था। फिल्म को फायदा हो इसके लिए मेकर्स ने इसे बुधवार (17 अप्रैल) को रिलीज किया था। फिल्म ने पहले दिन 21.60 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 11.45 करोड़, तीसरे दिन 11.60 करोड़, चौथे दिन 9.75 करोड़ और पांचवे दिन 11.63 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। कुल मिलाकर कलंक अभी तक 66.03 करोड़ रुपये का ही बिजनेस कर पाई है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया था और करण जौहर इसके निर्माता थे।

यहां देखिए, आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित ‘कलंक’ फिल्म का कौन सी सीन करने में नर्वस हुए थे…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply