Alia Bhatt Delivery: डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचीं आलिया भट्ट, जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. ये कपल अब जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाला है.

Alia Bhatt Delivery: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. ये कपल अब जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाला है. रणबीर और आलिया के फैमिली मेम्बर्स के अलावा उनके फैंस को भी उनके बेबी का बेसब्री से इंतजार हैं. हाल ही में आलिया की गोद भराई की रस्में पूरी की गई. जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वहीं अब आलिया की डिलीवरी से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के घर पर नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियां जोरशोर से चल रही हैं. आलिया की डिलीवरी के में खबर सामने आ रही है कि नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में बच्चे को जन्म देंगी. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट एच एन रिलायंस अस्पताल में अपनी डिलीवरी के लिए पहुंच चुकी हैं, यानी की इसका सीधा सा मतलब है कि आलिया किसी भी समय अपने बच्चे को जन्म दे सकती हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Kapil Sharma: कपिल शर्मा का था उनकी क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस के साथ सीक्रेट अफेयर, करने वाले थे शादी!

देखें रणबीर और आलिया की वीडियो:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए साल 2022 बेहद ख़ास बना हुआ है. ये साल आलिया की जिंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. इस साल एक्ट्रेस ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू किया.

यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

अब खबर सामने आ रही है कि आलिया भट्ट एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी. उनका नाम भी रजिस्टर करा दिया गया है. फैंस की निगाहें अब सिर्फ जल्दी से गुड न्यूज़ पर बनी हुई हैं.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.