कलंक के सेट से तस्वीरें हुईं वायरल, वरुण धवन संग पिज्जा पार्टी करती दिखीं आलिया भट्ट

आलिया की फिल्म कलंक के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इसमें उनकी टीम फिल्म सेट पर ही पिज्जा पार्टी करती हुई नजर आती है...

आलिया भट्ट इन दिनो दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। जहां एक ओर रणबीर कपूर के साथ वो फिल्म ब्रह्मास्त्र कर रहीं हैं, तो वहीं दूसरी ओर वो वरुण धवन के साथ फिल्म कलंक पर भी काम रही हैं। हाल ही में आलिया की फिल्म कलंक के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इसमें उनकी टीम फिल्म सेट पर ही पिज्जा पार्टी करती हुई नजर आती है।

वरुण धवन ने अपने इंस्टा पर इसकी तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर में फिल्म कलंक की टीम साथ में आलिया भट्ट नजर आ रही है। आलिया के पैर में चोट लग गई। शूटिंग के दौरान आलिया इंजरी हो गई थी। इस वक्त भी आलिया इंजरी से जूझ रही हैं। आलिया क्रच के सहारे चल रही हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से तस्वीर

17 नवंबर को आलिया और रणबीर की एक फोटो सामने आई थी। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। रियल लाइफ में हमेशा खुश दिखने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ऐसी पहली फोटो आई है जिसमें दोनों पास होकर भी गुमशुम दिखे थे। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ये तस्वीर उनके फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई थी। अब ये तो रणबीर ही बताएंगे कि वो ऐसा क्या फोन में कर रहे थे कि जिससे आलिया भट्ट नाराज बैठीं थीं। फिलहाल तो ये दूरियां खत्म हो गई हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर प्यारी की कहानी लेकर आ रहे हैं। इसमें दोनों ही खास अंदाज में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज डेट एक बार टाली जा चुकी है। सबसे पहले बताया गया कि स्वतंत्रता दिवस 2019 के मौके पर फिल्म रिलीज की जाएगी। इसके बाद करण जौहर ने घोषणा कि, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 2019 क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। अभी इस फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना पडे़गा। सलमान खान की किक 2 के साथ ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होगी। यानी कि दोनों फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली है।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।