आलिया भट्ट जल्द शुरू करेंगी ‘सड़क 2’ की शूटिंग, फिल्म में सुनने को मिलेगा इस सुपरहिट गाने का रीमेक वर्जन

आलिया भट्ट जल्द ही 1991 में आई संजय दत्त-पूजा भट्ट स्टारर फिल्म 'सड़क' के रीमेक में नजर आएंगी। इसका नाम 'सड़क 2' होगा। हाल ही में इस फिल्म के बारे में दो बड़ी जानकारी मिली है। इसे जानकर आलिया के फैंस को काफी खुशी होगी।

आलिया भट्ट(फोटो:विरल भय्यानी)

आलिया भट्ट कम उम्र में ही बॉलीवुड में तेजी से सफलता की ओर कदम बढ़ा रही हैं। एक के बाद एक उनकी झोली में कई बड़ी फिल्में आ रही हैं। मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ के बाद ये रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। इसके बाद वो जल्द ही राम चरण के साथ एस एस राजमौली की फिल्म ‘आरआरआर’, करण जौहर की ‘तख्त’ और संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्ला’ में दिखेंगी।

आलिया इन फिल्मों के अलावा अपने पापा महेश भट्ट की मूवी में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म संजय दत्त और पूजा भट्ट की फिल्म ‘सड़क’ का रीमेक होगी और इसका नाम ‘सड़क 2’ होगा। पहली बार आलिया अपने पापा की किसी फिल्म में काम करेंगी। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आई है जिसे जानकर इस एक्ट्रेस के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आप भी जानिए इस खबर के बारे में।

शूटिंग और गाने को लेकर मिली जानकारी
ताजा जानकारी के मुताबिक आलिया भट्ट इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने यानि मई से शुरू करेंगी। इतना ही नहीं, खबरों की मानें तो इस फिल्म में ‘सड़क’ का पॉपुलर गाना ‘तुझे अपना बनाने की कसम’ का रिप्राइज्ड वर्जन सुनने मिलेगा। इससे पहले ये गाना फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में भी सुनने मिला चुका है। इसका ये वर्जन भी काफी पॉपुलर हुआ था और आज भी लोग इसे बड़े चाव से गुनगुनाते नजर आते हैं।

आलिया को मिलेगा अपनी बहन का साथ
इससे आलिया सिर्फ पहली बार अपने पापा की फिल्म से नहीं जुड़ेंगी, बल्कि अपनी बहन पूजा भट्ट के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। 1991 में आई पूजा भट्ट और संजय दत्त की एक एक्शन-थ्रिलर मूवी थी, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी। इस फिल्म के रीमेक में पूजा और आलिया के अलावा आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी नजर आएंगे। ये फिल्म 25 मार्च 2020 में रिलीज होगी। अब देखना है कि क्या ‘सड़क 2’ भी वैसी ही सफलता पाती है या नहीं?

वीडियो में देखिए सैलॉन से निकलने के बाद बिना मेकअप में आलिया का बदला लुक…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

View Comments (1)