आलिया भट्ट का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 7 मिनट 20 सेकेंड में लगाए 300 एयर स्क्वाट

आलिया भट्ट का एक वर्कआउट वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिम में पसीना बहाती नजर आ रहीं आलिया ने 7 मिनट 20 सेकेंड में 300 एयर स्क्वाट लगाए।

  |     |     |     |   Published 
आलिया भट्ट का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 7 मिनट 20 सेकेंड में लगाए 300 एयर स्क्वाट
आलिया भट्ट इस साल 'कलंक' और 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आएंगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री आलिया भट्ट हाल ही में अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी के लिए दिल्ली आई थीं। इस समय आलिया अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ स्विट्जरलैंड में हैं। रणबीर और आलिया ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सितारे मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं। बहरहाल आलिया भट्ट की बात करें तो इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वर्कआउट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जिम में पसीना बहातीं आलिया 7 मिनट 20 सेकेंड में 300 एयर स्क्वाट लगाती नजर आ रही हैं।

‘सोह फिट’ पेज से आलिया भट्ट का यह वीडियो शेयर किया गया है। करीब 15 हजार लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। वीडियो में आलिया ने अपने ट्रेनर के साथ 7 मिनट 20 सेकेंड में 300 एयर स्क्वाट लगाए। फिल्ममेकर करण जौहर भी वर्कआउट के लिए इसी जिम में आते हैं। वीडियो में ट्रेनर ने करण जौहर को आलिया के टाइम को बीट करते हुए 300 एयर स्क्वाट मारने का चैलेंज दिया है।

‘सोह फिट’ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया आलिया भट्ट का यह वीडियो…

बताते चलें कि आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज की डेट अभी फाइनल नहीं हुई है। अयान मुखर्जी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। अयान रणबीर कपूर के अच्छे दोस्त हैं। वह इससे पहले रणबीर के साथ ‘वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं।

आलिया भट्ट इस साल मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में संजय दत्त, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, कृति सेनन, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, शरमन जोशी, हितेन तेजवानी और कुणाल खेमू मुख्य किरदारों में हैं। यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी। अभिषेक वर्मन इस फिल्म के डायरेक्टर हैं और करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के निर्माता भी करण जौहर ही हैं।

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply