Alia की गंगूबाई काठियावाड़ी बन गई है भारत की नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी गई फिल्म , आरआरआर भी है पीछे

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी नेटफ्लिक्स पर 6 हफ्ते तक लगातार टॉप 10 में अपनी जगह बनाए हुए हैं , वहीं दूसरी ओर आर आर आर जो कि अभी हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है वह भी दर्शकों द्वारा काफी तेजी से पसंद की जा रही है।

आलिया भट्ट (ALIA BHATT) की गंगूबाई काठियावाड़ी और आर आर आर (RRR) दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर एक छाप छोड़ने वाली फिल्में हैं । गंगूबाई ने जहां एक ओर विश्व भर में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था, वहीं दूसरी ओर आर आर आर(RRR) ने भी विश्व भर में 1200 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की थी । आरआरआर(RRR) फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली थे और इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में नजर आए थे, यह फिल्म यूएस में एक बेहद सफल मूवी के रूप में नजर आई व अपने स्ट्रीम होने के दूसरे हफ्ते में यह फिल्म अपने पहले हफ्ते की कमाई से 50% से भी ज्यादा कमाई करती हुई दिखी।

आरआरआर कर रही है सभी देशों में धमाल।

https://www.instagram.com/p/CaHY06uPS1d/?utm_source=ig_web_copy_link

अपने पहल हफ्ते के तुरंत बाद ही आर आर आर(RRR) ने 57 देशों में टॉप टेन की केटेगरी में अपने लिए स्थान बनाया वह अपने पहले ही हफ्ते में सभी साउथ एशियन टेरिटरीज में अपना जादू बिखेरा . आर आर आर(RRR) सिर्फ नेटफ्लिक्स पर ही नहीं परंतु ज़ी 5 पर भी स्ट्रीम कर रही है , जबकि नेटफ्लिक्स पर सिर्फ उसका हिंदी वर्जन ही उपलब्ध है।

गंगुबाई भी नही है पीछे

https://www.instagram.com/tv/CZyQRJlgyS7/?utm_source=ig_web_copy_link

दूसरी ओर गंगूबाई भी किसी से पीछे नहीं है यह फिल्म भारत की सबसे अधिक समय तक टॉप टेन की सूची में बने रहने वाली फिल्म है ।गंगूबाई को दर्शकों द्वारा अभी तक का सबसे लंबा समय यानी कि 50.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूअरशिप हॉर्स की अवधि में देखा गया है। इस फिल्म के पीछे पीछे नाम शामिल है कृति सेनन की फिल्म मिमी और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का जिन्हें की 5 हफ्तों तक टॉप टेन की लिस्ट में देखा गया वही तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरूबा भी पिछले साल 4 हफ्तों तक टॉप 10 की लिस्ट में अपना नाम बनाए हुए थी ।कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका और सान्या मल्होत्रा की फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर ने भी तीन हफ्तों तक नेटफ्लिक्स पर टॉप 10 में अपनी जगह बनाए रखी थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।