Gangubai Kathiawadi First Look: गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक आया सामने, किया सबको प्रभावित

Gangubai Kathiawadi Poster: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का 2 पोस्टर सामने आये हैं। इस पोस्टर में अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बिलकुल अलग दिख रही हैं। आलिया को इस तस्वीर में बहुत पसंद किया जा रहा है।

आलिया भट्ट की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Gangubai Kathiawadi First Look: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) का 2 पोस्टर सामने आये हैं। इस पोस्टर में अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बिलकुल अलग दिख रही हैं। आलिया को इस तस्वीर में बहुत पसंद किया जा रहा है।

आलिया भट्ट इस नए अंदाज़ में लोग का दिल जीत रही है। एक तस्वीर में आलिया जवान लड़की दिखाई दे रही है। जिसने कठियाँ वाड़ी जैसे लोगों की तरह ड्रेस पहना है। इस पोस्टर में ब्लू ब्लाउज और रेड स्कर्ट में आलिया साथ में पिस्टल रखे दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा आलिया ने दो चोटी बंधी है और लाल बिंदी, हरे रंग के चुडिया पहनी हैं।

आलिया ने बैक टू बैक 2 तस्वीर इंस्टग्राम पर साँझा की है। दोनों तस्वीर को आलिया ने अपने किरदार में बारे में बता रही हैं। कुछ दिन पहले अभिनेत्री ने इस फिल्म का फिल्म का टाइटल पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया था। इस पोस्टर में फिल्म का नाम इंग्लिश में लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। इस मोशन पोस्टर को बहुत ही साधारण रखा गया है, लेकिन इसमें भी क्रिएटिविटी की झलक देखी जा सकती है। ब्लैक बैकग्राउंड पर वाइट कलर से गंगूबाई का नाम लिखा नजर आ रहा है। जिसमें अंग्रेजी के ‘i’ की डॉट को लाल कलर से बनाया गया है जो लाल बिंदी को दर्शाता है।

गंगूबाई काठियावाड़ी का पोस्टर यहाँ देखें:

वहीँ दूसरी तस्वीर में आलिया बड़ी उम्र वाली औरत दिख रही है। फिल्म के पोस्टर में लिखा हैं कि ‘माफिया क्वीन’। इसका मतलब वह बहुत ही अलग किरदार में नज़र आनेवाली है। पोस्टर देखने के बाद, आलिया को गंगूबाई काठियावाड़ी किरदार में देखने लिए दर्सकों का उत्सुक बढ़ता ही जा रहा है।

आपको बता दें फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के कैंसल होने के बाद संजय लीला भंसाली ने आलिया को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए कास्ट किया था। इसके लिए ऐक्ट्रेस बॉडी लैंग्वेज से लेकर बोलने व लहजे की भी खास ट्रेनिंग ले रही हैं। वह फिल्म 11 सितंबर को रिलीज होगी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें :