आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें, ब्लैक आउटफिट में दिखा कैजुअल लुक

न तस्वीरों में आलिया भट्ट ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।एक तस्वीर में एक्ट्रेस फिल्ममेकर करण जौहर के साथ भी पोज देती नजर आ रही हैं। इससे पहले भी आलिया की लंदन से कई तस्वीरें सामने आ चुकी है।

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें, ब्लैक आउटफिट में दिखा कैजुअल लुक

आलिया भट्ट इन दिनो अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई बै। उनके घर-परिवार में भी खुशियों का माहौल बना हुआ है। साथ ही फैंस, फ्रेंड और स्टार्स बधाइया दे रहे है। वहीं आलिया भट्ट इन दिनों लंदन में अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में आलिया भट्ट  की वहा से कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं

फिल्ममेकर करण जौहर के साथ भी पोज देती आई नजर

इन तस्वीरों में आलिया भट्ट ऑल ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप और खुले बालों में एक्ट्रेस का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।एक तस्वीर में एक्ट्रेस फिल्ममेकर करण जौहर के साथ भी पोज देती नजर आ रही हैं। इससे पहले भी आलिया की लंदन से कई तस्वीरें सामने आ चुकी है।

हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैआलिया भट्ट

वर्कफ्रंट पर, आलिया भट्ट फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के जरिए हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस गैल गैडोट और जैमी डोरनान के साथ नजर आएंगी। वहीं बॉलीवुड की बात करें तो आलिया जल्द ही आयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी है, जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

पवित्रा पुनिया बॉयफ्रेंड एजाज खान संग करने जा रही हैं शादी? वेडिंग प्लान्स को लेकर एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply