Aligarh Rape Case: बॉलीवुड सितारों ने जताया गुस्सा, रवीना टंडन और सोफी चौधरी ने की दोषी को फांसी देनी की मांग

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक शख्स ने तीन साल की बच्ची का रेप (Aligarh Rape Case) करने बाद उसकी हत्या कर दी। इस पर अभिषेक बच्चन, रवीना टंडन, सनी लियोनी सहित बॉलीवुड सितारों ने अपना रिएक्शन दिया और बच्ची और उसके पेरेंट्स को न्याय दिलाने की मांग की है।

  |     |     |     |   Updated 
Aligarh Rape Case: बॉलीवुड सितारों ने जताया गुस्सा, रवीना टंडन और सोफी चौधरी ने की दोषी को फांसी देनी की मांग
अलीगढ़ रेप केस पर बॉलीवुड सितारों ने दिया रिएक्शन। (फोटोः ट्विटर)

देश में आए दिन रेप की घटनाएं सामने आती रहती हैं।  इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh Rape Case) हुई है। यहां एक शख्स ने तीन साल की बच्ची का रेप करने बाद उसकी हत्या कर दी। पूरे देश में इस घटना के प्रति गुस्सा है। इस पर अभिषेक बच्चन, रवीना टंडन, सनी लियोनी सहित बॉलीवुड सितारों ने अपना रिएक्शन दिया और बच्ची और उसके पेरेंट्स को न्याय दिलाने की मांग की है।

अभिषेक बच्चन (Abhisek bachchan) ने ट्वीट कर कहा कि बहुत घृणादायी और गुस्सेवाली घटना है। कोई भी शख्स ऐसा कैसे कर सकता है। इस घटना ने खामोश कर दिया है।

यहां देखिए अभिषेक बच्चन का ट्वीट-

वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्विटर पर इस घटना को लेकर लिखा कि अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप बहुत ही डरावना है। बच्ची ने अपनी आंखें मूंद लीं, उसके शरीर को विकृत कर दिया, बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया। दोषी को फांसी मिलनी चाहिए। कानून को तेजी से काम करना चाहिए!

यहां देखिए रवीना टंडन का ट्वीट-

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने काफी भावुक मैसेज लिखा और भारतीय समाज पर तमाचा जड़ा है। उन्होंने लिखा,’मुझे माफ करना बच्ची कि तुम एक ऐसी दुनिया में रही जहां व्यक्ति मानवता को नहीं समझते हैं। ईश्वर तुम्हें एक परी बनाएं।’

यहां देखिए सनी लियोनी का ट्वीट-

एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने लिखा कि तीन साल की बच्ची के रेप और हत्या की खबर सुनकर हैरान हूं। गला घोंट दिया गया, विकृत किया गया, आंखों से खून बह निकला, एसिड से जलाया गा। आरोपी जाहिद हिरासत में है और वो मौत से भी बदतर उसकी किस्मत का हकदार है! हम इन भयावह अपराधों को अंजाम देने से डरते हैं। हम बच्ची की रक्षा क्यों नहीं पाए हैं ? आखिर में लोग ऐसे अपराध करने से क्यों नहीं डरते हैं?

यहां देखिए सोफी चौधरी का ट्वीट-

Article 15: बदायूं गैंगरेप केस की तह खोजते दिखे आयुष्मान खुराना
यहां देखिए बदायूं गैंगरेप केस पर बनी फिल्म आर्टिकल 15 का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply