Aligarh Rape Murder Case: सोनम कपूर से ट्विटर पर भिड़े डायरेक्टर अशोक पंडित, इस ट्वीट पर हुई जोरदार बहस

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि बहुत ही भयावह और हर्टब्रेकिंग घटना हुई हैं। सोनम कपूर के ट्वीट पर फिल्मेकर और इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (Indian Film & TV Directors Association) के डायरेक्टर अशोक पंडित ने रिस्पांस किया है।

सोनम कपूर औऱ अशोक पंडित। (फोटोः इंस्टाग्राम)

अलीगढ़ रेप और मर्डर केस (Aligarh Rape Murder Case) पर अक्षय कुमार, आयुष्मान खुराना, अभिषेक बच्चन, सोनम कपूर, रवीना टंडन और अनुपम खेर सहित कई बॉलीवुड स्टार्स ने इसकी अलोचना की और तीन साल की बच्ची के लिए न्याय की मांग करते हुए दोषियों को फांसी देने की मांग की। सोनम कपूर ने भी सोशल मीडिया पर इस घटना की निंदा की।

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि बहुत ही भयावह और हर्टब्रेकिंग घटना हुई हैं। उन्होंने लोगों से अपील की, ‘इसे आप एक सेल्फिश एजेंडा न बनाए’ और याद रहे कि यह एक छोटी बच्ची की मौत है, इसकी वजह से नफरत न फैलाए। सोनम कपूर के ट्वीट के बाद फिल्मेकर और इंडियन फिल्म एंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (Indian Film & TV Directors Association) के डायरेक्टर अशोक पंडित ने सोनम कपूर के ट्वीट पर रिस्पांस किया है।

यहां देखिए अशोक पंडित का रिएक्शन

सोनम कपूर के ट्वीट पर दूसरे केस को लेकर अशोक पंडित ने लिखा,’ट्वीट करके आप इंडिया के वैल्यू पर सवाल उठा रही होः मैं हिंदुस्तान हूं, मैं शर्मिंदा हूं, देवी स्थान मंदिर में 8 साल की बच्ची का गैंगरेप और हत्या कर दी जाती है। और अब तुम ट्वीट कर लोगों से कह रहे हो कि मैं लोगों से अपील करती हूं कि इसे सेल्फिश एजेंडा मत बनाओ। ये असमानता क्यों?’

यहां देखिए दोनों के बीच बहस का ट्वीट-

सोनम कपूर ने फिर अशोक पंडित के ट्विट का रिप्लाई दिया और कहा,’क्योंकि मैं हिंदू धर्म को मानती हूं और मैं कर्म में विश्वास रखती हूं।’ प्राप्त जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची का रेप करने का बाद हत्या कर दी गई थी। बच्ची 31 मई से लापता थी और उसका शव जला हुआ जमीन के अंदर से मिला।

जान्हवी कपूर पर कमेंट करना कैटरीना कैफ को पड़ा भारी, बहन सोनम कपूर ने दिया करारा जवाब

रेड कार्पेट पर व्हाइट टक्सीडो सूट में उतरीं सोनम कपूर, एक्ट्रेस का दिखा फैशनेबल लुक, देखें वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।