Allu Arjun हुए बॉडी शेमींग का शिकार, ट्रोलर्स ने कहा – वडापाव लुक

अल्लू अर्जुन Allu Arjun की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन Allu Arjun ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्लू कलर की प्रिंटेड टी-शर्ट पहने नजर आ रहे है। जिसमें वह बेहद कूल लग रहे है। इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन Allu Arjun का वजन थोड़ा बढ़ा हुआ दिख रहा है। जिस वजह से उन्हे लोंगो ने ट्रोल कर बॉडीशेम करना शुरू कर दिया।

अल्लू अर्जुन Allu Arjun साउथ इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है। अल्लू अर्जुन को उनके दमदार किरदार और गुड लुक्स के लिए जाना जाते हैं। लेकिन हाल ही में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन Allu Arjun को बॉडी शेम किया गया। ऐसा पहली बार नही है कि किसी एक्टर को बॉडी शेमींग का शिकार होना पड़ा हो इससे पहले भी कई एक्टर एक्ट्रेस को इस चिंड से गुजरना पड़ा है । वही अब अल्लू अर्जुनAllu Arjunको भी ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर ले लिया है।

अल्लू अर्जुन वायरल तस्वीर

दरअसल, अल्लू अर्जुन Allu Arjun की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन ब्लैक ट्राउजर के साथ ब्लू कलर की प्रिंटेड टी-शर्ट पहने नजर आ रहे है। जिसमें वह बेहद कूल लग रहे है। इस तस्वीर में अल्लू अर्जुन का वजन थोड़ा बढ़ा हुआ दिख रहा है। जिस वजह से उन्हे लोंगो ने ट्रोल कर बॉडीशेम करना शुरू कर दिया।

ट्रोलर्स  के निशाने पर अल्लू अर्जुन

एक यूजर ने Allu Arjun की तस्वीर पर लिखा- ‘दिन-ब-दिन बुड्ढा हो रहा है।’ एक अन्य यूजर ने उन्हें कहा-‘वडापाव लुक।’ वही अन्य यूजर ने लिखा-‘ये सड़क छाप चोर लगा रहा है।’  लेकिन अल्लू अर्जुन के फैंस उनके फैंस उन पर फिदा हैं और अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या यह पुष्पा 2 लुक है।

https://www.instagram.com/p/CfLP91jNAz2/

अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज 

बता दें की अल्लू अर्जुन Allu Arjun कि फिल्म पुष्पा द राइज रिलीज हुई थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई खबरें हैं, इसके साथ ही इस फिल्मके दूसरे पार्ट की भी घोषणा की गाई थी। वही अब कहा जा रहा है की अल्लू अर्जुन जल्द ही फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

Jacqueline Fernandez का दिखा ब्लू बैकलेस ड्रेस में बोल्ड अंदाज, फोटोशूट की तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं