अल्लू अर्जुन फंसे लीगल ट्रबल में, देना पड़ा जुर्माना!

अपनी पिछली रिलीज़, पुष्पा: द राइज़ की सक्सेस का आनंद लेते हुए, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अब कानूनी दांव पेंचों में फंस गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है!

अपनी पिछली रिलीज़, पुष्पा: द राइज़ की सक्सेस का आनंद लेते हुए, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अब कानूनी दांव पेंचों में फंस गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है और अब हैदराबाद पुलिस के चालान का सामना कर रहे हैं। पुलिस द्वारा उनके रेंज रोवर पर रंगे हुए खिड़की के शीशों को देखने के बाद अभिनेता को बाजार में रोक दिया गया था। उनसे कथित तौर पर 700 रुपये का भुगतान लिया गया।

जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि हैदराबाद पुलिस ने वाहनों से काले रंग के स्क्रीन हटाने के लिए एक बड़ा अभियान शुरू किया है। कार की खिड़कियों पर काली फिल्म के इस्तेमाल पर भारत में 2012 से प्रतिबंध लगा हुआ है।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के अलावा इन साउथ स्टार्स पर भी लगा है चालान!

इससे पहले, तेलुगु फिल्म निर्माता त्रिविक्रम श्रीनिवास पर भी यातायात विभाग ने कुछ दिन पहले यातायात नियमों का उल्लंघन करने के लिए जुर्माना लगाया था। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले अन्य सेलेब्स कल्याण राम, जूनियर एनटीआर और मांचू मनोज थे। इन सभी शख्सियतों का इसी कारण चालान किया गया।

काम की बात करें तो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी मशहूर फिल्म पुष्पा के दूसरे भाग की शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सुकुमार द्वारा अभिनीत, पुष्पा: द रूल नाम की फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। अल्लू अर्जुन के साथ, रश्मिका मंदाना, धनंजय और फहद फासिल भी मूल नाटक से अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। जबकि फिल्म के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है, इस बहुप्रतीक्षित फ्लिक के निर्माता अपने ननए प्रोजेक्ट के लिए कुछ सिनेमाई आकर्षक एक्शन दृश्यों की योजना बना रहे हैं।

इस बीच, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) कोराताला शिव की अगली फिल्म में भी नायक की भूमिका निभाएंगे, जिसका शीर्षक अभी के लिए AA21 है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!