अल्लू अर्जुन अपनी फैमली के साथ तंजानिया में कर रहे है वेकेशन एंजॉय, इस दौरान की तस्वीर हुई वायरल

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा ने अपने इंस्टाग्रीम पर फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे है। तस्वीर में पूरी फैमली व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं और एक साथ मुसकुराते हुए पोज दे रही है।

  |     |     |     |   Updated 
अल्लू अर्जुन अपनी फैमली के साथ तंजानिया में कर रहे है वेकेशन एंजॉय, इस दौरान की तस्वीर हुई वायरल

अल्लू अर्जुन  (Allu Arjun) साउथ इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है। वह फिल्मों में अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाने है। इस समय अल्लू अर्जुन  तंजानिया में फैमिली के साथ वेकेशन पर है। अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी स्नेहा और दोनों बच्चों अरहा और अयान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस दौरान की  एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Allu Arjun with family

फैमली के साथ वेकेशन एंजॉय करते अल्लू अर्जुन

दरअसल, अर्जुन की पत्नी स्नेहा ने अपने इंस्टाग्रीम पर फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें अल्लू अर्जुन अपनी पत्नी और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे है। तस्वीर में  पूरी  फैमली व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं और एक साथ मुसकुराते हुए पोज दे रही है। वो फैंस को फैमिली गोल्स दे रहे हैं. उन्होंने इन तसवीरों को कैप्शन देते हुए कैप्शन में दिल का इमोजी साझा किया है। फैंस इस तसवीरों  को काफी पसंद कर रहे है और  जमकर कमेंट में  उनकी तारिफ भी कर रहे हैं. यूजर्स इस  तसवीरों को  परफेक्ट फैमिली बता रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CfmaJ7sDHMv/

पुष्पा द राइज की सक्सेस

बता दें कि बता दें की अल्लू अर्जुन  कि फिल्म पुष्पा द राइज रिलीज हुई थी। जिसमें एक्टर  ने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई खबरें हैं, इसके साथ ही इस फिल्मके दूसरे पार्ट की भी घोषणा की गाई थी। वही अब कहा जा रहा है की अल्लू अर्जुन जल्द ही फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले है।

Allu Arjun

प्रतीक सहजपाल ने खतरों के खिलाड़ी में किये खतरनाक स्टंट! अब बताया कि वह क्या करना चाहते हैं?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply