अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म पुष्पा को लेकर पहुंचे रूस, विदेश में दिखा ‘सामी सामी’ गाने का क्रेज

Pushpa: इस फिल्म का 1 दिसंबर को मास्को में और 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में कास्ट और क्रू की मौजूदगी में एक विशेष प्रीमियर होगा.

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा: द राइज ने हर किसी को दीवाना कर दिया था. इस फिल्म ने ना सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा दिया. वहीं अब पुष्पा: द राइज़ के निर्माता रूस में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं और इस बीच, वे कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. पुष्पा: द राइज के लिए एक सफल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने के बाद, निर्माता फिल्म के प्रचार के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. आज प्रमोशन का पहला दिन है और फिल्म के लीड स्टार सहित टीम अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बारे में बात करने के लिए उत्साहित है. यह भी पढ़ें: Raashi Khanna Birthday: राशि खन्ना के जन्मदिन पर देखे उनकी बोल्ड तस्वीरें, जो उड़ा देंगी आपके होश

Pushpa Team

सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी 

सोशल मीडिया पर, निर्माताओं ने प्रचार के पहले दिन सुपर एक्साइटेड पुष्पा टीम की हैप्पी पिक्चर्स साझा कीं है. इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मॉस्को में प्रमोशन के पहले दिन खुश चेहरे”.

Pushpa Promotion

पुष्पा दिसंबर 2021 में भारत में रिलीज होने के बाद से हर गुजरते दिन के साथ पूरे जोश से आगे बढ़ रही है. इस फिल्म का 1 दिसंबर को मास्को में और 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में कास्ट और क्रू की मौजूदगी में एक विशेष प्रीमियर होगा. इस फिल्म का प्रीमियर रूस के 24 शहरों में होने वाले पांचवें भारतीय फिल्म महोत्सव की ओपनिंग सेरेमनी में किया जाएगा. यह फिल्म 8 दिसंबर को रूस में रिलीज होगी. जहां पुष्पा: द राइज का क्रेज पूरे देश में छा गया है, वहीं प्रशंसक फिल्म से जुड़ी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि टीम पुष्पा: द रूल के लिए भी कमर कस रही है. अल्लू और रश्मिका को जोड़ी को फिर से देखने के लिए बेताब है फैंस. यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

सामी सामी गाने का लिया आनंद

रूस के प्रशंसक हाल में सामी सामी गाने का आनंद ले रहे हैं, जो भारत में रश्मिका मंदाना की एपिक ब्लॉकबस्टर है. यह गीत रूस के प्रशंसकों के साथ एक ग्लोबल सनसनी बन गया है, जो रश्मिका मंदाना द्वारा पेश किए गए ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक रशियन फैन ने सामी सामी पर झूमते हुए एक प्यारे रूसी परिवार का एक वीडियो साझा किया. कैप्शन में, उन्होंने लिखा “#saamisaami 🤣 पर सोफिया की सबसे अच्छी भावनाएं.

Sami Sami Song

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.